ताज़ा खबर
 

राजपाल यादव को नहीं मिली कोर्ट से राहत, जाना होगा जेल

एक्टर राजपाल यादव को लोन ना चुकाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट से फटकार सुननी पड़ी है। इसके साथ ही अब उन्हें 6 दिन के लिए जेल भी जाना पड़ेगा।

Author Updated: July 29, 2016 2:54 PM
एक्टर राजपाल यादव। (फाइल फोटो)

एक्टर राजपाल यादव को लोन ना चुकाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट से फटकार सुननी पड़ी है। इसके साथ ही अब उन्हें 6 दिन के लिए जेल भी जाना पड़ेगा। दरअसल, एक बिजनेसमैन का लोन ना चुकाने का मामला राजपाल पर काफी वक्त से चल रहा है और राजपाल लोन चुकाने की बात पर अबतक टालमटोल करते आए हैं। जस्टिस कुरयिन जोसफ ने अपने फैसले में कहा कि राजपाल यादव लंबे वक्त से बहाने बना रहे हैं और उन्होंने अब तक पैसा वापस नहीं किया है। इससे पहले ऐपेक्स कोर्ट ने कहा था कि राजपाल को उनके सामने आकर तिहाड़ जेल में सरेंडर करना होगा। राजपाल ने यादव मैंने प्यार क्यों किया, अपना सपना मनी-मनी, भूल भुलैया जैसी फिल्मों में रोल किया है। लोग उनकी कॉमेडी को काफी पसंद करते हैं। वह गिनती के उन हास्य कलाकारों में शामिल हैं जिन्हें सब देखना पसंद करते हैं।

क्या है मामला: राजपाल यादव ने ‘अता पता लापता’ नाम की फिल्म बनाने के लिए मुरली प्रोजेक्ट्स नाम की कंपनी से 5 करोड़ रुपए का कर्ज लिया था। इसके बाद राजपाल ने पैसे वापस नहीं किए। पैसे ना मिलने पर कंपनी ने दिल्ली हाई कोर्ट में राजपाल के खिलाफ मुकदमा कर दिया था। राजपाल पर सिर्फ लोन ना चुकाने का ही आरोप नहीं है बल्कि उनपर ऐपेक्स कोर्ट में एफिडेविट पर अपनी पत्नी के फर्जी साइन करके जमा करवाने का भी आरोप है। हाई कोर्ट की सिंगल बेंच ने दिसंबर 2013 में उन्हें 10 दिन के लिए जेल जाने के लिए कहा था। तब राजपाल ने 4 दिन जेल में काटे थे। इसके बाद डबल बेंच ने उनकी सजा को स्थगित कर दिया था। लेकिन अब उन्हें बाकी बचे दिन काटने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Dishoom: रिलीज से ठीक पहले बीमार हुए जॉन अब्राहम, वरुण धवन और जैकलीन
2 हरभजन सिंह के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी गीता बसरा ने दिया बेटी को जन्म
3 xXx: Return Of Xander Cage के सेट पर विन डीजल ने दीपिका पादुकोण को अपने बाहों में भर लिया, देखें VIDEO
जस्‍ट नाउ
X