ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखी ​कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की यह सेल्फी?

इस तस्वीर में रणबीर और कैटरीना बहुत ही अच्छे दिखाई दे रहे हैं। यह पहला मौका है जब यह एक्स कपल फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान किसी तस्वीर में साथ नजर आए हैं।
कैटरीना और रणबीर इससे पहले फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी में भी साथ काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने गुरूवार को इंस्टाग्राम ज्वाइन किया तो कई बॉलीवुड स्टार्स ने उनका वेलकम किया। वहीं फिल्म जग्गा जासूस में उनकी को-स्टार सयानी गुप्ता ने एक खास सेल्फी के साथ उनका वेलकम किया। सयामी द्वारा शेयर की गई यह सेल्फी इसलिए खास है क्योंकि बहुत समय बाद इस तस्वीर में कैटरीना और रणबीर कपूर एक साथ नजर आए। इस तस्वीर में रणबीर और कैटरीना बहुत ही अच्छे दिखाई दे रहे हैं। यह पहला मौका है जब यह एक्स कपल फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान किसी तस्वीर में साथ नजर आए हैं।

जल्द ही यह दोनों अपनी इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं। पिछले काफी समय से जग्गा जासूस की रिलीज डेट टल रही थी। फाइनली अब यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है। अनुराग बासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म रणबीर जासूस के किरदार में नजर आएंगे जिसे अपने पिता की तलाश होगी। वहीं कैटरीना उनके इस सफर में उनकी पार्टनर होंगी। कैटरीना और रणबीर इससे पहले फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी में भी साथ काम कर चुके हैं।

दूसरी तरफ रणबीर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में काफी बिजी हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर संजय दत्त का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म के बाद रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म  ड्रैगन की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और महानायक अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह फिल्म टाइगर​ जिंदा है की शूटिंग कर रही है।

टाइगर जिंदा है पांच साल बाद उनकी और सलमान की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी। बताया जा रहा है कि टाइगर जिंदा है में कैटरीना स्टंट करती हुई भी नजर आएंगी और इसके लिए भी वह अभी से तैयारी कर रही हैं। इस एक्शन पैक्ड फिल्म के कैटरीना अपने दुश्मनों ने चाकूओं से लड़ती हुई दिखाई देंगी। मगर इस एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग से पहले कैटरीना ट्रेनिंग लेने वाली हैं।

वीडियो: बाहुबली 2 ऑडियंस रिएक्शन: खत्म हुआ सस्पेंस, जानिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.