ताज़ा खबर
 

लाखों की चोरी के आरोप में पकड़ी गईं सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस

18 मई को इन दोनों एक्ट्रेस ने यहां रहना शुरू किया था। जहां पहले से ही एक पेंइंग गेस्ट रह रही थी। इस बीच दोनों एक्ट्रेस को पता चला कि पहले से रह रही लड़की की तिजोरी में 3 लाख 28 हजार रुपए हैं।

सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल में काम कर चुकी हैं दोनों एक्ट्रेस (फोटो सोर्स – एएनआई)

क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे क्राइम शो में काम कर चुकीं दो एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर 3 लाख 28 हजार रुपए की चोरी का आरोप लगा है। खबर है कि दोनों एक्ट्रेस ने अपने दोस्त के घर ही ये चोरी की। ऐसे में गोरेगांव ईस्ट की पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है।

दोनों ने अपने बयान में बताया है कि लॉकडाउन में पैसे की तंगी के चलते उन्होंने ऐसा किया। टीवी इंडस्ट्री में काम ठप होने के बाद से दोनों एक्ट्रेस को भी आर्थिक तंगी होने लगी थी। जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया। ऐसे में दोनों ने पेइंग गेस्ट बन कर अपने दोस्त के यहां रहना शुरू कर दिया। तफतीश में सामने आया कि कुछ वक्त पहले ही आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में दोनों एक्ट्रेस ने शिफ्ट किया था।

18 मई को इन दोनों एक्ट्रेस ने यहां रहना शुरू किया था। जहां पहले से ही एक पेंइंग गेस्ट रह रही थी। इस बीच दोनों एक्ट्रेस को पता चला कि पहले से रह रही लड़की की तिजोरी में 3 लाख 28 हजार रुपए हैं। ऐसे में इन्होंने लूट का प्लान बनाया। मौका पाते ही दोनों ने पैसों पर हाथ साफ कर दिया औऱ रफूचक्कर हो गईं। एक मामले में जब टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर केस दर्ज हुआ था तो टीवी की दो एक्ट्रेस मामले में आपस में ही उलझ गई थीं।

दरअसल, मामले का खुलासा तब हुआ जब पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस को दोनों एक्ट्रेस पर शक होने की बात कही। 22 साल की टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव और 19 साल की मोसिना मुख्तार शेख पर उसके पैसों की पोटली चोरी करने का शक जाहिर किया था। इधर, लोनी में बुजुर्ग की पिटाई मामले पर ट्वीट करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, पत्रकार अरफा खान शेरवानी और ट्विटर एमडी मनीष महेश्वरी के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई गई है।

तब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया। जिसमें पाया गया कि दोनों एक्ट्रेस बाहर जाते हुए नजर आ रही रहें। इस दौरान एक लड़की के हाथ में पोटली भी दिखाई दी। इसी के बाद मोसिना और सुरभि ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

आरे पुलिस स्टेशन की पुलिस ऑफिसर नूतन पावर ने बताया कि लड़कियों के पास से 50 हजार रुपए बरामद किए गए। लड़कियों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ही लड़कियां नामी टीवी शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के कई एपिसोड्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा दोनों कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है।

Next Stories
1 वानखेड़े स्टेडियम में उस शाम किस बात पर आग बबूला हो गए थे शाहरुख खान? रजत शर्मा से बताया था पूरा किस्सा
2 जो ऑक्सीजन न दे पाए वे सुशासन की बात करते हैं- जब कुमार विश्वास ने CM योगी-बीजेपी को सुनाई थी खरी-खोटी
3 जब शत्रुघ्न सिन्हा बन अनिल कपूर के मजे लेने लगे जॉनी लीवर, पोल खुली तो हुआ था कुछ ऐसा
ये पढ़ा क्या?
X