ताज़ा खबर
 

अकेली पड़ने वाली हैं अंगूरी भाभी, शो छोड़ने के मूड में हैं ‘गोरी मेम’ सौम्या टंडन

शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर बिनाफेर कोहली के विवाद के चलते यह शो खबरों में रहा है। अब सुनने में आया है कि गोरी मेम यानी की सौम्या टंडन यह शो छोड़ने वाली हैं।

सौम्या टंडन टीवी शो भाभी जी घर पर हैं में अनीता का किरदार निभाती हैं।

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ लगातार सुर्खियों में रहा है। शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर बिनाफेर कोहली के विवाद के चलते भी यह शो खबरों में रहा है। अब सुनने में आया है कि गोरी मेम यानी की सौम्या टंडन यह शो छोड़ने वाली हैं। जी हां जल्द ‘अनीता भाभी’ शो से अलविदा लेने वाली है। यह खबर इस शो के फैन्स के लिए एक बड़ा झटका हो सकती है।

सौम्या जो इससे पहले करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट में अपने किरदार और डांस इंडिया डांस शो की एंकरिंग कर चर्चा में आई थीं। उन्हें इस शो में ने बहुत पॉपुलैरिटी दिलाई थी। पहले लोग पुरानी अंगूरी भाभी का गम भूले ही थे कि अब एक और नया झटका लग सकता है। कहा जा रहा है कि सौम्या टंडन इस शो को छोड़ने का मन बना चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि लंबे समय से एक ही तरह का किरदार कर सौम्या बोर हो चुकी हैं और कुछ नया आजमाना चाहती हैं इसलिए शो से अलग होने के बारे में सोच रही हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो सौम्या का इस शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है और वह अब इसे रिन्यू कराने के मूड में भी नहीं हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले जब शिल्पा शिंदे ने यह शो छोड़ा था तब यह शो सुर्खियों में छाया रहा था। शिल्पा ने संजय कोहली पर शारीरिक शोषण का भी आरोप लगाया था। उनका कहना था कि संजय उन्हें जबरदस्ती गले लगाया करते थे। एक बार जब एक मेकअप मैन ने उन्हें ऐसा करते देख लिया था तो उन्होंने अगले दिन उसे काम से निकलवा दिया था। शिल्पा ने बताया था कि इस मामले मे ंशिकायत दर्ज कराने में भी मुश्किलें आई थीं।

अब एक और टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने भी शिल्पा के सपोर्ट में आई और बिनाफेर कोहली पर आरोप लगाए। उन्होंने भी शूटिंग के दौरान सेट के गंदे माहौल, पेमेंट में देरी और दूसरी चीजों पर खुल कर बात की।

 

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App