ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा ‘भाबीजी घर पर है’ की अनीता भाभी का यह अंदाज, देखें तस्वीर

सौम्या ने अपने करियर की शुरूआत मॉडल के तौर पर की थी। इसके अलावा दर्शक उन्हें डांस इंडिया डांस रियलटी शो होस्ट करते हुए भी देख चुके हैं।

सौम्या ​इम्तियाज अली की ​फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर की बहन का रोल भी प्ले कर चुकी हैं।

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता हैं। सौम्या फिलहाल एंड टीवी के पॉपुलर शो भाबीजी घर पर है में अनीता भाभी का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सौम्या की एक फीमेल फैन ने उनकी एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में सौम्या का अलग ही अवतार में नजर आ रहा है। सौम्या इस तस्वीर में क्यूट से लड़के के लुक में दिखाई दे रही हैं उन्होंने छोटे बालों की विग लगाई हुई है और मैन आटफिट में दिखाई दे रही हैं। उनकी यह तस्वीर शेयर करते हुए उनकी ​फीमेल फैन ने कैप्शन में लिखा… इतना खूबसूरत लड़का हो तो मैं अपने पति को भी छोड़ दूं।

उम्मीद है सौम्या के फैंस को उनकी यह तस्वीर बहुत पसंद आएगी। सौम्या ने एक लड़के वाले लुक को भी बखूबी निभाया। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की ​सौम्या जल्द ही भाबी जी घर पर हैं सीरियल छोड़ने वाली हैं। मगर यह खबर सामने आने के बाद सौम्या ने ट्वीट कर इस बात से साफ इनकार कर दिया।

बता दें कि सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इस सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया था। शिल्पा के यह सीरियल छोड़ने के बाद शुभांगी अत्रे इस रोल में नजर आईं। इससे पहले ​शुभांगी ने उन्हें सीरियल चिड़िया घर में भी रिप्लेस किया था। वहीं सौम्या ने अपने करियर की शुरूआत मॉडल के तौर पर की थी।

इसके अलावा दर्शक उन्हें डांस इंडिया डांस रियलटी शो होस्ट करते हुए भी देख चुके हैं। डीआईडी के अलावा सौम्या बॉनवीटा क्वीज़ कॉन्टेस्ट शो में डेरेक ओ ब्रायन के साथ उनकी को-होस्ट भी रह चुकी हैं। इतना ही नहीं सौम्या ​इम्तियाज अली की ​फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर की बहन का रोल भी प्ले कर चुकी हैं।  साल 2016 में सौम्या ने सौरंभ देव्रेंद्र सिंह से शादी कर ली थी।

View this post on Instagram

In the lovely floral lehanga by @joemansoori

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

 

जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App