scorecardresearch

अपने पीछे पत्नी, 18 महीने का बेटा और भारी-भरकम कर्ज छोड़ गए ‘मलखान’, पुरानी साथी ने मदद को बढ़ाया हाथ

सौम्या टंडन ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते दीपेश को याद किया है।

अपने पीछे पत्नी, 18 महीने का बेटा और भारी-भरकम कर्ज छोड़ गए ‘मलखान’, पुरानी साथी ने मदद को बढ़ाया हाथ
दीपेश भान (फोटो सोर्स- ट्विटर)

‘भाभी जी घर पर हैं ‘में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान की मौत से शो हर कलाकार दुखी है। दीपेश भान का शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते वक्त अचानक तबियत बिगड़ने से 41 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को याद कर लोग भावुक हो रहे हैं। वहीं शो की पुरानी गोरी मैम यानी सौम्या टंडन ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते दीपेश को याद किया है।

सौम्या टंडन ने लिखी इमोशनल नोट

सौम्या टंडन ने शो के किरदार मलखान और टीका के साथ एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस वाीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया। इसे बनाते वक्त हम लोगों ने खूब मस्ती की थी। वीडियो को बनाते वक्त दीपेश के साथ कई बार हंसी। लेकिन जिंदगी का कुछ भी पता नहीं होता कि कब क्या हो जाए। मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझती हूं कि मैंने बहुत ही जिंदादिल और बेहतरीन इंसान के साथ कई सारे खुशी के पल बिताए।

मैं आप सभी लोगों से बस ये कहना चाहती हूं कि आप सभी के साथ अच्छा बर्ताव करें। फिर चाहे वो आपके को-एक्टर हो या फिर आपसे नीचे के प्रोफाइल पर हो। ये जिंदगी बहुत ही छोटी है। अपनों के साथ खुशी के पल बिताइए। किसी को नहीं पता कि आने वाले वक्त में क्या होगा।

सौम्या ने किया दीपेश से अनोखा वादा

सौम्या ने आगे लिखा कि दीपेश तुम्हारे साथ बिताए पल हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे। अंकल और आंटी को मेरी तरफ से नमस्ते कहना जब भी तुम उसे दूसरी दुनिया में मिलना। कभी उस दुनिया में हम लोगों की मुलाकात जरूर होगी। तब तक मुस्कुराते रहो। मैं तुम्हारी पत्नी और तुम्हारे बेटे का ख्याल रखने की पूरी कोशिश करूंगी।

लाखों का लोन छोड़ गए एक्टर

2018 में दीपेश ने शादी की थी और और साल 2021 में एक बच्चे के पिता बने थे। उनके जाने के बाद उनकी पत्नी के सामने सबसे बड़े चुनौती है, लाखों का होमलोन।

फिलहाल दीपेश की पत्नी के पास नौकरी भी नहीं है। वह घर पर रहकर अपने बेटे को संभाल रही थी। दीपेश भान ने मुबंई में घर खरीदा था, जिसका होमलोन बाकी है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.