scorecardresearch

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज, मदद के लिए आगे आईं गोरी मैम

सौम्या टंडन ने दिवंगत स्टार के परिवार की मदद को हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दीपेश के परिवार की आर्थिक मदद की अपील की है।

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज, मदद के लिए आगे आईं गोरी मैम
दीपेश भान (फोटो सोर्स- ट्विटर)

मशहूर टीवी शो भाभी जी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का 23 जुलाई को अचानक निधन हो गया था। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। दीपेश अपने पीछे पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को छोड़ गए हैं जिनका अब कोई नहीं। ऐसे में उनकी कोस्टार रहीं गोरी मैम उर्फ अनीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन ने दिवंगत स्टार के परिवार की मदद को हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दीपेश के परिवार की आर्थिक मदद की अपील की है।

दीपेश भान परिवार के लिए छोड़ गए लाखों का कर्ज

दरअसल दीपेश भान ने लोन लेकर घर खरीदा था। अभिनेता की अचानक मौत के बाद उनकी पत्नी को वह लोन चुकाना होगा। जो कि अब तक एक हाउस वाइफ बन कर रह रही थीं। अचानक से दीपेश भान की पत्नी के सिर पर कई जिम्मेदारियां आ गई हैं। ऐसे में सौम्या टंडन ने लोगों से दीपेश की पत्नी की आर्थिक मदद करने की अपील की है, ताकि वह होम लोन चुका सके। इसके लिए सौम्या टंडन ने बाकयदा एक फंड क्रिएट किया है।

सौम्या टंडन ने बढ़ाया मदद का हाथ

सौम्या टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहती हैं कि दीपेश अब हमारे साथ नहीं है, लेकिन उसकी ढेर सारी यादें ढेर सारी बातें जिंदगी भर मेरे साथ रहेगीं। बहुत बातूनी था। अक्सर बातें करता था, अपने घर की जो उसने अपने परिवार के लिए होम लोन लेकर लिया था। फिर उसकी शादी हुई उसका बेटा हुआ।

वो तो चला गया। लेकिन, इतनी सारी मुस्कुराहटें और खुशियां जो उसने हमें दी हैं वो हम उसे वापस कर सकते हैं। उसके बेटे को वो घर देकर। मैंने एक फंड क्रिएट किया है, जिसका सारा पैसा उसकी वाइफ को जाएगा। जिससे वो अपना होम लोन चुका सकती है। आप प्लीज कॉन्ट्रीब्यूट करें। चाहें अमाउंट छोटा हो या बड़ा हो। क्योंकि आप, मैं और हम सब मिलकर उसका ये सपना पूरा कर सकते हैं।

इसी के साथ सौम्या ने कैप्शन में लिखा कि एक शानदार को-स्टार दीपेश के लिए, जिनके साथ मैंने काम किया। चलो दिखा देते हैं कि अच्छे लोगों को नजरअंदाज नहीं किया जाता। हर छोटा योगदान गिना जाता है।’ उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा है, ‘हेल्पदीपेशफैमिली’।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट