ताज़ा खबर
 

भाभी जी घर पर हैं की अभिनेत्री सौम्या ने क्यों कहा कि ‘कॉन्ट्रैक्ट मैरिज’ का सवाल ही पैदा नहीं होता

सौम्या ने लव रिलेशन और शादी जैसे संबंधों के बारे में बेबाकी से बाते रखी हैं।
Author नई दिल्ली | April 21, 2017 23:34 pm
अभिनेत्री सौम्या टंडन

& टीवी पर आ रहे भाभी जी घर पर हैं की अभिनेत्री सौम्या टंडन इन दिनों अपनी भूमिका को लेकर काफी सराही जा रही हैं। हाल ही सौम्या ने लव रिलेशन और शादी जैसे संबंधों के बारे में बेबाकी से बाते रखी हैं। सौम्या ने कहा कि वे ऐसे संबंध में यकीन नहीं रखती हैं जो शर्तो पर टिका हो। उनका यह भी कहना है कि यदि किसी को उचित व्यक्ति नहीं मिलता है तो शादी करना भी जरूरी नहीं है। सौम्या ने यहां एक बयान में कहा, मैं शर्तों पर आधारित संबंध में यकीन नहीं करती और इसलिए ‘कॉन्ट्रैक्ट मैरिज’ का सवाल ही पैदा नहीं होता। यदि शादी में प्यार व प्रतिबद्धता न हो तो इसका कोई अर्थ नहीं है। किसी एजेंडे के लिए शादी करना गलत ख्याल है।

सौम्या ने कहा, मैं कभी किसी उद्देश्य या कारण या किसी एजेंडे के तहत कभी शादी नहीं करूंगी। उन्होंने कहा, मुझे यह भी लगता है कि किसी भी शख्स को तब तक शादी करने की कोई जरूरत नहीं है, जब तक कि उसे कोई ऐसा शख्स न मिल जाए जो वास्तव में अपनी जिंदगी उसके साथ गुजारना और परिवार शुरू करना चाहता हो। चैनल जल्द ही ‘कॉन्ट्रैक्ट मैरिज’ पर शो लाने वाला है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही खबरें आ रहीं थी कि सौम्या टंडन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है। मुंबई टाइम्स के अनुसार यह कुछ दिनों पहले ही हुआ है। जब एक्ट्रेस से इस मामले पर कंफर्मेशन के लिए कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने कहा मैं इसपर किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं। मैं अपनी जिंदगी को लोगों के लिए एक सवाल-जवाब वाला सेशन नहीं बनाना चाहती। मैं अपनी निजी जिंदगी में क्या करती हूं यह जानने का लोगों को कोई हक नहीं है। जिस मिनट मैंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताना शुरू किया, यह एक स्नोबॉल वाला प्रभाव पड़ जाएगा। लोग और जानने की मांग करने लगेंगे और हर मिनट की डिटेल मांगेंगे। मैं अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक का नजरिया नहीं बनाना चाहती।

पिछले साल भी ऐसी खबरें आई थीं जिसमें कहा गया था कि एक्ट्रेस शादी करने वाली हैं। एक मशहूर इंटरटेनमेंट डेली की रिपोर्ट के अनुसार सौम्या एक्ट्रेस बनने से पहले सौरभ के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे को पिछले 10 सालों से जानते हैं। सौरभ ने ही सौम्या को एक्टिंग करने के लिए प्रेरित किया था। एक्ट्रेस ने कहा भी था कि पिता के निधन के बाद सौरभ ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था। वो लगातार मेरे दोस्त, फिलॉसफर और गाइड बने रहे। शादी केवल कागजों पर दस्तखत करना भर है। अब मैं बहुत खुश हूं कि सौरभ मेरी जिंदगी में है। सौरभ पहले देश से बाहर रहते थे। जिसकी वजह से दोनों का लॉन्ग डिस्टेंस वाला रिलेशनशिप था। लेकिन अब वो मुंबई में काम कर रहे हैं। फिलहाल हम दोनों अपने काम में बहुत बिजी है और जब भी हमें समय मिलेगा हम शादी कर लेंगे। अब ऐसा लगता है कि दोनों ने चुपके से शादी कर ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.