ताज़ा खबर
 

Bhabiji Ghar Par Hain की ‘गोरी मेम’ ने शो को कहा अलविदा, बताई ये वजह

सौम्या टंडन ने कहा कि तमाम लोग कह सकते हैं कि स्टेबल जॉब को छोड़ना व्यावहारिक नहीं है, लेकिन मुझे ऐसा लगने लगा था कि एक निश्चित रकम कमाने से काम नहीं चलने वाला है।

Saumya Tandon, Bhabiji Ghar Pe hainSaumya Tandon, Bhabiji Ghar Pe hain: सौम्या टंडन (फाइल फोटो)

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल्स में से एक ‘भाभी जी घर पर हैं’ मैं ‘गोरी मेम’ का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है। मुंबई टाइम्स से बातचीत में उन्होंने खुद इसकी पुष्टि की है और कहा है कि अब वे कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करेंगी। सीरियल में अनीता मिश्रा का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन का कहना है कि अब वे ऐसे प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगी जहां ग्रोथ की संभावना हो।

सौम्या टंडन ने कहा कि तमाम लोग कह सकते हैं कि स्टेबल जॉब को छोड़ना व्यावहारिक नहीं है, लेकिन मुझे ऐसा लगने लगा था कि एक निश्चित रकम कमाने से काम नहीं चलने वाला है। इसका यह कतई मतलब नहीं है कि मेरे ग्रोथ में ‘भाभी जी घर पर हैं’ का कोई रोल नहीं रहा है। इस शो के साथ मेरी तमाम यादें जुड़ी हुई हैं।

परिवार को नहीं डालना चाहती रिस्क में: सौम्या टंडन ने कहा कि मेरे हेयर ड्रेसर को कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद मैं थोड़ा घबरा गई थी। मैं नहीं चाहती हूं कि अपनी बुजुर्ग मां और डेढ़ साल के बच्चे के जीवन को खतरे में डालूं। मैंने नोटिस पीरियड भी पूरा कर लिया है।

आपको बता दें कि सौम्या का जन्म 3 नवंबर को भोपाल में हुआ लेकिन उनकी परवरिश उज्जैन में हुई। उनके पिता बी.जी. टण्डन एक लेखक के साथ विश्वविद्यालय में प्राध्यापक भी थे। सौम्या की पढ़ाई लिखाई भी उज्जैन में ही हुई है।सौम्या कई सारे रियलिटी शो होस्ट किये। वे बतौर होस्ट शाहरुख खान के साथ रियलिटी शो ‘जोर का झटका’ में भी नजर आई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘गोरी मेम’ ने स्टेज पर जाने से कर दिया इनकार, मां ने जड़ दिया था चांटा; जानें पूरा किस्सा
2 इस फिल्म के बाद रेखा-अमिताभ की टूट गई थी जोड़ी, प्रीमियर पर रो पड़ी थीं जया बच्चन
3 जब राखी सावंत को रामदेव के योग में नहीं आने लगा था मजा… क्या बोली थीं आइटम गर्ल, जानिए
IPL 2020 LIVE
X