ताज़ा खबर
 

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 5: जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ का जादू जारी, इतने करोड़ हुआ कलेक्शन

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 5 : ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म पहले वीक में ही अपने बजट के आंकड़े को पार लेगी। हालांकि फिल्म को कई क्रिटिक्स ने माइंडलेस मसाला बताया है। लेकिन जॉन के एक्शन सीन्स दर्शकों को थियेटर की तरफ आकर्षित कर रहे हैं। फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपए का बताया जाता है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

15 अगस्त को रिलीज़ हुई जॉन अब्राहम की फिल्म को क्रिटिक्स ने भले ही नकार दिया हो लेकिन इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अपनी रिलीज़ होने के पांचवे दिन इस फिल्म ने 46.65 करोड़ की कमाई कर ली है। मनोज वाजपेयी और जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने अपने रिलीज के ही दिन 20.52 करोड़ की सधी हुई कमाई की थी। गुरुवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने 7 करोड़ 92 लाख रुपए का बिजनेस किया। तीसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म की कमाई में बढ़त देखने को मिली और फिल्म ने 9 करोड़ 18 लाख रुपए का बिजनेस किया। चौथे दिन के कलेक्शन के बाद ये आंकड़ा 44 करोड़ 92 लाख रुपए पर पहुंचा और पांचवे दिन ये कमाई बढ़ कर 46.65 करोड़ हो चुकी है।

ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म पहले वीक में ही अपने बजट के आंकड़े को पार लेगी। हालांकि फिल्म को कई क्रिटिक्स ने माइंडलेस मसाला बताया है। लेकिन जॉन के एक्शन सीन्स दर्शकों को थियेटर की तरफ आकर्षित कर रहे हैं। फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपए का बताया जाता है। जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ एक्शन और डायलॉग से भरपूर है। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार मिटाने वाले एक पुलिस वाले के जीवन पर आधारित है। फिल्म में मनोज बाजपेई ने पुलिस वाले का रोल अदा किया है। जॉन अब्राहम इस फिल्म में करप्ट पुलिसवालों को ठिकाने लगाने का काम करते हैं। मिलाप झावेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बनी ‘सत्यमेव जयते’ में आयशा शर्मा भी लीड भूमिका में हैं।

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते को साल की पांचवी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ को इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि रणबीर कपूर की संजू को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी।  ‘बागी-2’ को पछाड़ ‘गोल्ड’ ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया। ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़ जबकि ‘सत्यमेव जयते’ ने 20.52 करोड़ रुपये कमाए हैं और 15 अगस्त को रिलीज़ हुई इन दोनों फिल्मों ने मिलकर 5 दिनों में मिलकर 120 करोड़ की ंकमाई कर ली है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App