Satyameva Jayate 2 Trailer: एक-दो नहीं, ट्रिपल रोल में जॉन अब्राहम ने ली धमाकेदार एंट्री, ट्रेलर देख पब्लिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल ”सत्यमेव जयते 2” के ट्रेलर में जॉन अब्राहम भ्रष्टाचार से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Satyameva Jayate 2, Satyameva Jayate 2 Trailer,
फिल्म सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम 'ट्रिप्पल रोल' में नजर आ रहे हैं

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में जॉन पावरपैक एक्शन के साथ नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि जॉन अब्राहम इस ट्रेलर में एक या दो नहीं बल्कि ट्रिप्पल रोल में नजर आ रहे हैं। जॉन के एक कैरेक्टर के अपोजिट एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला भी दिखाई दे रही हैं।

दिव्या कुमार खोसला भी ट्रेलर में कई जगह काफी एग्रेसिव तो कहीं डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला की ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित है।

क्या है ट्रेलर में: एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल ”सत्यमेव जयते 2” के ट्रेलर में जॉन अब्राहम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए दिखाए गए हैं। वहीं जॉन एक तरफ एक राजनेता के रूप में तो वहीं दूसरी तरफ दो जुड़वा बेटों के रूप में दिख रहे हैं। इधर, दिव्या किसानों के हक में खड़ी नजर आती हैं।

‘सत्यमेव जयते 2’ 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को डायरेक्ट किया है मिलाप मिलन जावेरी ने, वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार के टी-सीरीज, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले ये फिल्म बनी है।

जॉन अब्राहम की इस फिल्म के ट्रेलर को देख उनके फैंस बेहद खुश हैं। तो वहीं हेटर्स भी फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्ट करते नजर आए। ट्विटर पर सत्यमेव जयते हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में कई यूजर्स ट्रेलर का मजाक उड़ाते और जोक्स मारते दिखे।

लवर पोस्टर नाम के एक अकाउंट से कमेंट सामने आया- क्या जोक मारा है। एक यूजर ने फिल्म में जॉन के एक शॉट का मजाक उड़ाते हुए उसे ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ के ‘जादू’ से कंपेयर किया।

दिव्या खोसला के एक पोस्टर पर भी ढेरों रिएक्शन सामन आए हैं, जिसमें उनके फेशियल एक्सप्रेशन को फनी बताया जा रहा है। ये वो पोस्टर है जिसमें सफेद रंग का सूट पहने दिव्या खोसला हथियार पकड़े भागते हुए दिखाई गई हैं।

क्रिस्टोफर नाम के एक यूजर ने कहा-बेहतर होगा कि अगर फिल्म की रिलीज रोक दी जाए, जिसका प्लान होगा फिल्म देखने का, ये चाइल्डिश पोस्टर देख वो भी अपना प्लान कैंसल कर देगा। एमजे जॉन नाम के एक यूजर ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा- जॉन की बॉडी, जॉन का एक्शन, जॉन की दमदार आवाज, सुपरहिट।

यथार्थ त्यागी ने ट्रेलर देख कहा- ये 3 मिनट का ट्रेलर उतना ही लंबा था जितना कि स्कूल में आखिरी पीरियड की घंटी के इंतजार में हम समय बिताते थे। विद्युत नाम के यूजर ने कहा- जॉन की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद मुझे सलमान की रेस, राधे, दबंग 3 अब क्लासिक लग रही हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।