ताज़ा खबर
 

Satyameva Jayate 2: सत्यमेव जयते की रिलीज़ डेट हुई पक्की, इस ईद पर्दे पर भिड़ेंगे सलमान खान और जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते- 2 इस ईद 14 मई को रिलीज़ की जाएगी। सलमान खान की फिल्म, 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' भी इसी दिन रिलीज़ होनेवाली है।

john abraham, salman khan, satyameva jayate 2जॉन अब्राहम को फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में काफी सराहना मिली थी (Photo: John Abraham/Twitter)

Satyameva Jayate 2 Release Date: जॉन अब्राहम की अवेटेड फ़िल्म, ‘सत्यमेव जयते-2 की रिलीज़ डेट फिक्स कर दी गई है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर देशवासियों को बधाई देते हुए जॉन अब्राहम ने यह घोषणा की है कि फ़िल्म इस साल ईद के दिन यानी 14 मई को रिलीज की जाएगी। जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो हाथ में भारत का झंडा लहराते देसी अंदाज़ में नजर आ रहे हैं।

कुर्ता पाजामा पहने जॉन अब्राहम ने सिर पर पगड़ी पहन रखी है और उनकी बड़ी मूछें उन पर काफी जच रहीं हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा, ‘तन मन धन से बढ़कर जन गण मन..सत्यमेव जयते की पूरी टीम आपको गणतंत्र दिवस की बधाई देती है। इस ईद 14 मई 2021 को मिलते हैं आपसे सिनेमाघरों में।’

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म, ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज़ डेट भी 14 मई 2021 यानि ईद के दिन ही तय की गई है। दोनों ही काफी बड़ी फिल्में हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान और जॉन अब्राहम की ये फ़िल्में जब पर्दे पर भिड़ेंगी तो दर्शकों का सबसे ज़्यादा प्यार किस फ़िल्म को मिलता है।

 

सत्यमेव जयते -2 के रिलीज़ डेट को लेकर मेकर्स की यह दूसरी अनाउंसेंट है। इससे पहले मेकर्स की तरफ़ से यह बताया गया था कि फिल्म 12 मई को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्य कुमार खोसला, मनोज बाजपेयी, नोरा फतेही आदि कलाकार हैं। फिल्म को मिलाप जावेरी ने निर्देशित किया है वहीं इसके निर्माता टी सीरीज और Emmay Entertainment हैं।

सत्यमेव जयते – 2, 2018 में आई फिल्म, ‘सत्यमेव जयते’ का सिक्वल है, जो भ्रष्टाचार पर आधारित थी। सत्यमेव जयते 2 की कहानी कहानी लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी फिल्म के बारे में कहते हैं कि जॉन ने इस फिल्म में जो एक्शन सीन्स किए हैं, सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने पहले ऐसा कभी कुछ नहीं किया। निर्देशक के हिसाब से यह फिल्म पहले के मुकाबले 10 गुना ज़्यादा बेहतर होने जा रही है।

Next Stories
1 साहिब संभलें… संघ में किसान आंदोलन का कोई पाठ नहीं है- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी तो यूजर्स देने लगे ऐसा रिएक्शन
2 ज़ब्त क्यों नहीं करते?- ‘महाभारत’ के एक्टर ने गिनाई BJP के विरोधी दलों की पारिवारिक संपत्ति तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 देश और इसके संस्थानों ने निराश किया, शर्मिंदा हूं- एमपी HC की कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर टिप्पणी पर बोलीं स्वरा भास्कर
ये पढ़ा क्या?
X