ताज़ा खबर
 

Satyameva Jayate 2: फ़िल्म के सेट पर घायल हुए जॉन अब्राहम, कर रहे थे एक्शन सीन की शूटिंग

जॉन अब्राहम एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए जिसके बाद उन्हें नज़दीक के अस्पताल ले जाया गया। जॉन फ़िलहाल फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूट को लेकर वाराणसी में हैं।

john abraham injured, satyameva jayate 2, john abraham upcoming movieजॉन अब्राहम फिल्म की शूट को लेकर फ़िलहाल वाराणसी में हैं

अपकमिंग फिल्म, ‘सत्यमेव जयते 2′ की शूटिंग के पहले दिन ही जॉन अब्राहम सेट पर घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। जॉन वाराणसी के पंचकोट घाट पर एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें हाथ की उंगली में चोट लग गई। इसके तुरंत बाद उन्हें सुंदरपुर स्थित एपेक्स अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज किया गया। अस्पताल में होने की खबर जब जॉन के फैंस को मिली तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए।

जॉन गुरुवार सुबह ही फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी आए। फ़िल्म का एक एक्शन सीन, जिसमें जॉन गुंडों पर घूसों की बरसात कर रहे थे, के दौरान उनका हाथ इमारत के दरवाज़े पर लगे पत्थर से टकरा गया। चोट लगने के बावजूद जॉन ने वो सीन पूरा किया और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को एक नज़दीकी सोर्स ने जानकारी दी, ‘जॉन ने अपनी उंगली एक सीन के दौरान चोटिल कर ली जब वो चेत सिंह किले के नजदीक शूट कर रहे थे। उन्हें पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया।’ रिपोर्ट्स की माने तो जॉन के इस फिल्म की शूटिंग अगले चार दिनों तक वाराणसी में चलेगी और जॉन 30 दिसंबर तक वाराणसी में रहेंगे।

‘सत्यमेव जयते 2′ 2018 में आई फिल्म, ‘सत्यमेव जयते’ का सिक्वल है। निर्देशक मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी यह एक्शन फिल्म बेहद हिट रही थी। इसके सिक्वल को भी मिलाप जावेरी निर्देशित कर रहे हैं जिसकी कहानी भ्रष्टाचार के इर्द – गिर्द बुनी गई है।

इस फिल्म की शूटिंग सितंबर 2019 में ही शुरू हुई थी लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण शूट रोक दी गई थी।  फ़िल्म के निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म के बारे में बताया था, ‘फिल्म सत्यमेव जयते के बाद जॉन लोगों के पसंदीदा अभिनेता बन गए थे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और मिलाप जावेरी की अहम भूमिका होगी। हम पहले के मुकाबले और अच्छा करना चाहते हैं।’ यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर 12 मई 2021 को रिलीज़ की जाएगी।

Next Stories
1 यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है पंजाबी सिंगर काका का नया गाना ‘टेंपरेरी प्यार’, बब्बू मान और सिद्धू मूसेवाला को दे रहे हैं कड़ी टक्कर
2 Christmas 2020: बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे मना रहे क्रिसमस, कंगना रनौत ने इस अंदाज़ में किया विश- मैरी क्रिसमस सिर्फ़ उन्हें जो सभी भारतीय त्योहारों..
3 अभिनेता रजनीकांत की तबीयत हुई खराब, ब्लडप्रेशर की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती
ये पढ़ा क्या?
X