ताज़ा खबर
 

Sunday Movie on TV: घर बैठे देखें सलमान, शाहरुख, दीपिका, रणबीर, सोनाक्षी की मूवीज़

Sunday Movie on TV: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल के मुताबिक 69 प्रतिशत लोग टीवी पर हिंदी सिनेमा देखना पसंद करते हैं तो वहीं 21 प्रतिशत लोग ऐसे भी हैं जो साउथ की मूवीज देखते हैं। तो चलिए बताते हैं कि कब किस जॉनर की फिल्म आप कहां देख सकते हैं।

Saturday-Sunday Superhit Movie on TV- गोलमाल रिटर्न्स और लुका छुप्पी

Sunday Movie on TV: वीकेंड प्लान अगर ‘सुपर 30’ या ‘मलाल’ देखने का बनाया है तो बिल्कुल देखिए, लेकिन अगर घर बैठे मूवी का मजा लेना चाहते हैं तो भी कई टीवी चैनल आज आपके फेवरेट सितारों की मूवीज दिखा रहे हैं। सलमान खान, शाहरुख, दीपिका, कृति सेनन, रणबीर कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों की मूवीज़ Zee cinema, star gold, sony max, set max, utv action जैसे चैनलों पर आ रही है। नीचे आप अपनी पसंद के हिसाब से मूवी लिस्टिंग देखिए और उस चैनल पर मूवी का मजा ​लीजिए।

आपको बता दें कि कॉमेडी मूवी का शौक रखने वालों के लिए स्टार गोल्ड पर गोलमाल अगेन (Golmaal Again) आ रही है और अगर आप कॉमेडी के साथ थोड़ा रोमांस का भी मजा लेना चाहते हैं तो गोलमाल के बाद इसी चैनल पर कृति सेनन और कार्तिक आर्यन स्टारर सुपरहिट फिल्म लुका-छुप्पी (Lukka Chuppi) देख सकते हैं। रविवार को रणवीर कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘बर्फी’ एंड पिक्चर्स पर आएगी। अगर आप अनिल कपूर की फिल्में पसंद करते हैं तो सुबह 9 बजे ही स्टार गोल्ड पर आएगी ‘नायकः द रियल हीरो’।

 

ये हैं रविवार को आने वाली फिल्मों की लिस्ट:

&TV
Barfi- 8:00 AM, Robot- 12:00 PM, Toilet: Ek Prem Katha- 03:00 PM, Godzilla- 11:00 PM

B4U Movies
China Gate- 12:00 PM, Mela- 3:00 PM, Shehenshah- 6:00 PM

Movies OK
Bhoot Uncle- 9:00 AM, De Dana Dan- 1:00 PM, Tarzan The Wonder Car- 5:00 PM

Star Gold
Nayak: The Real Hero- 9:00 AM, Guru- 3:00 PM, Singham-9:00 PM

UTV Action
Men In Black 3- 2:00 PM, Spider Man 3- 9:00 PM

UTV Movies
Jodha Akbar- 12:00 PM, Aakhiri Baazi- 3:00 PM, Kis Kis Ko Pyaar Karun- 9:00 PM

Zee Cinema
Shaadi Se Pehle- 8:00 AM, Surya The Soldier- 2:00 PM, Fir Heraferi- 6:00 PM

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App