ताज़ा खबर
 

Qarib Qarib Singlle Box Office Collection: जानिए इरफान की रोड ट्रिप लव स्टोरी ने दूसरे दिन कितने रुपए कमाए

Qarib Qarib Singlle Movie Box Office Collection: तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म फिल्म देखते वक्त आपको टिपिकल बॉलीवुड वाली लव स्टोरी देखने को नहीं मिलेगी।

Author नई दिल्ली | November 12, 2017 8:50 AM
Qarib Qarib Single Box Office:

इरफान खान स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ इस शुक्रवार यानी 10 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म बॉलीवुड लीग से हट कर है इसलिए दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म देखते वक्त आपको टिपिकल बॉलीवुड लव स्टोरी वाली फीलिंग नहीं आएगी। इसमें कुछ अगल मसाला है साथ ही इस फिल्म की कहानी खट्टे-मीठे अनुभवों से भरी हुई है। माना जा रहा था कि ‘करीब करीब सिंगल’ अपने पहले दिन में 2 करोड़ रुपए जुटा लेगी।

वहीं फिल्म ने 2 करोड़ तो नहीं लेकिन इसके आस-पास का कलेक्शन किया। अपने ओपनिंग डे में फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं अब ‘करीब करीब सिंगल’ को लेकर हफ्ते के अंत तक और अच्छा कलेक्शन कर लेने की उम्मीद बनी हुई है। बता दें, ‘करीब करीब सिंगल’ से ऐसी उम्मीदें भी लगाई जा रही हैं कि हफ्ते के अंत तक फिल्म 10 करोड़ रुपए कमा सकती है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

कहानी की बात करें तो यह योगी (इरफान खान) और जयश्री (पार्वती) की रोड ट्रिप वाली लव स्टोरी है। दोनों की मुलाकात ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के जरिए होती है। इसके बाद एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए दोनों मिलते हैं। योगी ऐसा लड़का है जो कुछ ज्यादा ही दोस्ताना व्यवहार दिखाता है। जबकि जया को अपने काम से बहुत प्यार है। दोनों की पहली मुलाकात कॉफी पर होती है। जहां योगी हंसी-मजाक करने की कोशिश करते हैं जो जया को पसंद नहीं आता। इसके बाद दोनों ऋषिकेश, बीकानेर और गैंगटोक की यात्रा साथ में करते हैं। इस यात्रा के दौरान योगी और जया अपने अतीत के रिलेशनशिप को लेकर बातचीत करते हैं। जिसमें योगी बताते हैं कि उन्हें तीन बार जानलेवा इश्क, घनघोर, मतलब हद पार वाला प्यार हो चुका है। इस बीच अब ये दोनों एक दूसरे से कैसे प्यार कर बैठते हैं इसके लिए आपको देखनी होगी ये फिल्म।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App