scorecardresearch

अभिनेता सतीश कौशिक ने एडवांस पेमेंट कर बुक की थी जो सीट, एयरलाइंस ने दे दी किसी और को, आगे हुआ कुछ ऐसा

अभिनेता सतीश कौशिक ने एडवांस पेमेंट कर सीट बुक की थी, लेकिन वो सीट एयरवेज ने किसी और को दे दी।

सतीष कौशिक
बॉलीवुड एक्टर सतीष कौशिक (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर सतीष कौशिक ने एयरलाइंस के खिलाफ ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने बताया कि किसी तरह एडवांस बुकिंग करने के बाद भी एयरलाइंस ने उनकी सीट किसी अन्य पेसेंजर को दे दी। उनके ट्वीट के बाद एयरलाइंस ने असुविधा के लिए एक्टर से माफी मांगी।

सतीष कौशिक ने अपने ट्वीट में लिखा,”बहुत ही दुख की बात है कि गो फर्स्ट एयरवेज को यात्रियों से पैसे कमाने के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल करना पड़ता है।मेरे ऑफिस ने पहली लाइन में दो लोगों (सतीश कौशिक/अजय राय) के लिए तीन सीटें बुक की। 23 मई को मुंबई-देहरादून से जी8 2315 में 25K का भुगतान किया।लेकिन अफसोस कि मेरे ऑफिस द्वारा एडवांस पेमेंट करने के बावजूद बीच की सीट दूसरे यात्री को दे दी गई।”

”गो फर्स्ट के मेंबर मिस्टर जुबिन ने दूसरे यात्री को समझाने की कोशिश की कि वो उसे अगली फ्लाइट में भेज देंगे, लेकिन वो यात्री नहीं माना। जिसके बाद मुझे वो सीट उसे देनी पड़ी। जुबिन और एयर होस्टेस ने मुझे धन्यवाद किया। एयर होस्टेस ने मुझसे कहा कि वो उनकी ओर से इस दुर्भाग्यपूर्ण गड़बड़ी के बारे में उनके एयरलाइन कार्यालय को मेल करके माफी मांगने को कहेंगी। जुबिन ने मुझसे कहा कि मैं ऑफिस से कहकर आपकी तीसरी सीट के पैसे वापस करने को कहूंगा।”

”क्या ये सही है?क्या ये यात्री को परेशान करके ज्यादा पैसे कमाने का तरीका है। ये पैसे वापस लेने के लिए नहीं है, बल्कि ये अपनी शिकायत को व्यक्त करने के बारे में है। मैं उड़ान को रुकवा सकता था, लेकिन मेरी अच्छाई और तीन घंटे की देरी के बाद यात्रियों को और घंटों तक रोके रखना मुझे सही नहीं लगा। गुड लक। गो फर्स्टएयरवेज

इसके बाद गो फर्स्ट एयरवेज की तरफ से खेद के लिए माफी मांगते हुए लिखा गया,”प्रिय सतीश, हमसे संपर्क करने के लिए हम आपका धन्यवाद करते हैं और हुई किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है। हमारी तरफ से जल्द आपकी मदद की जाएगी।”सतीष कौशिक की इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने भी एयरलाइंस के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट