ताज़ा खबर
 

थाईलैंड में छुट्टियां बिताकर लौटीं साथ निभाना साथिया की मीरा ‘तान्या शर्मा’ [Photos]

टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने थाईलैंड में छुट्टियां बिताकर अपने ग्रेजुएट होने की खुशी को सेलिब्रेट किया। तान्या शर्मा अब जल्द ही अपने शो साथ निभाना साथिया की शूटिंग पर लौटेगीं।

तान्या शर्मा स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में नजर आती हैं।

टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने थाईलैंड में छुट्टियां बिताकर अपने ग्रेजुएट होने की खुशी को सेलिब्रेट किया। तान्या शर्मा अब जल्द ही अपने शो साथ निभाना साथिया की शूटिंग पर लौटेगीं। तान्या लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाना साथिया में मीरा का किरदार निभाती हैं। वह पूरे एक महीने की लंबी छुट्टियों के बाद शो पर लौट रही हैं। तान्या ने थाईलैंड में अपनी छुट्टियों का जमकर लुत्फ उठाया।

एक्टर तान्या शर्मा ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पूरी की है। उन्होंने ग्रेजुएशन पूरी करने की खुशी थाईलैंड में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर मनाई। तान्या ने बीते अप्रैल महीने में अपनी मॉस मीडिया में अपनी बैचलर डिग्री हासिल की है।

तान्या शर्मा अब एक बार फिर से अपने ऑन-स्क्रीन पति धरम (अमर उपाध्याय) को वापस पाने के लिए लड़ती नजर आएंगी। यह शो अब धरम, मीरा और भिवानी (प्रिया मराठे) के बीच चल रहे लव ट्राएंगल पर फोकस करेगा। मीरा, जो चालें चलने में माहिर और अकेले संघर्ष करती हुई महिला किरदार हैं, सूर्यवंशी हाउस में इस बार ग्लैमरस लुक में लौटेंगी।तान्या शर्मा ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “मीरा अपना चार्म बिखेरने शो में लौट रही है। इससे पहले मैनें एक छोटा सा ब्रेक लिया था और अपने माता-पिता व बहन के साथ इसे खूब इंजॉय किया।”

अपने शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह अब लव ट्राएंगल की राह पर चल पड़ा है। धरमजी को वापस पाने के लिए मैं भिवानी को चुनौती दूंगी। निश्चित तौर पर यह बहुत मजेदार होगा। इन सबसे बढ़कर शो में मुझे नया लुक दिये जाने को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं।

तान्या शर्मा फिलहाल शो में गोपी की बेटी मीरा का किरदार निभा रही हैं। जो (मीरा) मोदी परिवार में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर जूझ रही है।

मीरा का किरदार एक स्वतंत्र महिला का है जो चालाक और चिड़चिड़े स्वभाव की भी है।

 

साथ निभाना साथिया स्टार प्लस से प्रसारित होता है जिसमें देवोलिना भट्टाचर्जी और रूपल पटेल मुख्य भूमिका में हैं।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App