ताज़ा खबर
 

‘ससुराल सिमर का’ के एक्टर आशीष रॉय का निधन, लंबे समय से बीमारी से थे परेशान

Ashiesh Roy: लोकप्रिय टीवी अभिनेता आशीष रॉय का मंगलवार को उनके आवास पर निधन हो गया। उनके दोस्त सूरज थापर ने यह जानकारी दी। रॉय 55 वर्ष के थे।

ashiesh roy, ashiesh roy pic, ashiesh roy imagesआशीष रॉय का निधन 55 साल की उम्र में हुआ हैं।

Ashiesh Roy Passes Away: लोकप्रिय टीवी अभिनेता आशीष रॉय का मंगलवार को उनके आवास पर निधन हो गया। उनके दोस्त सूरज थापर ने यह जानकारी दी। रॉय 55 वर्ष के थे और उन्हें “ससुराल सिमर का” जैसे धारावाहिक में काम करने के लिए जाना जाता था। रॉय पिछले कई दिनों से बीमार थे और उनका डायलिसिस चल रहा था। मई में उन्हें यहां स्थित एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था तब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये वित्तीय सहायता मांगी थी। थापर ने रॉय के साथ “रिश्ता साझेदारी का” नामक धारावाहिक में काम किया था।

थापर के अनुसार मंगलवार तड़के रॉय को सांस लेने में तकलीफ हुई जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। थापर ने पीटीआई-भाषा से कहा, “उनके सहायकों ने उन्हें चाय दी जिसे पीने से उन्होंने मना कर दिया और तेजी से सांस लेने लगे। अचानक वह (तड़के) तीन बजकर 45 मिनट पर बेहोश हो गए। वह किडनी के रोग से पीड़ित थे और उनका नियमित डायलिसिस भी होता था।” थापर ने कहा कि रॉय की देखभाल करने वाले के अनुसार अभिनेता की हालत पिछले कुछ महीनों में बेहतर हुई थी।

फेसबुक पोस्ट के जरिए की थी ईश्वर से मौत की गुहार – इस साल यानी 2020 में आशीष रॉय को दो बार अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। पहली बार उन्हें जनवरी, 2020 में भर्ती करवाया गया फिर उसके बाद उनकी सेहत ही गिरती चली गई। वो अपनी सेहत की वजह से इस कदर परेशान हो गए थे कि एफबी पोस्ट के जरिए उन्होंने ईश्वर से मौत की प्रार्थना की थी। उन्होंने फेसबुक पर लिखा था – ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

2019 से नहीं मिल रहा था काम – साल 2019 में आशीष को लकवा मार गया था इस वजह से उन्हें तब अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था। इसके बाद वो स्वस्थ भी हो गए थे पर उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था। आशीष को इन सब बीमारियों की वजह से नेगेटिव फील होने लगा था इस वजह से उनकी अब जिंदगी से उम्मीदें भी खत्म हो गई थीं। खबरों की मानें तो इस बीमारी की हालत में आशीष सिर्फ अपने एक नौकर के साथ ही रहा करते थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AIMIM के 5 MLA चुने गए तो हिंदुस्तान बोलना बंद कर दिया, 50 हों तो ये भारत भी नहीं कहेंगे- बोले संबित पात्रा; हुए ट्रोल
2 सुबह-सुबह किसी से लड़ कर आए हो क्या?- कुणाल कामरा ने किया वकील हरीश साल्वे पर ट्वीट तो यूजर्स करने लगे ट्रोल
3 हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने बताया- प्रेग्नेंसी के बाद कैसे कम किया अपना वजन और क्या था रूटीन
ये पढ़ा क्या?
X