ताज़ा खबर
 

Sasural Simar Ka के बाल कलाकार शिवलेख की सड़क हादसे में मौत, ट्रक-कार की टक्कर में माता-पिता हुए घायल

Sasural Simar Ka के बाल कलाकार शिवलेख और उनके परिजन बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे। धरसीवां थाना क्षेत्र में उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई।

mumbaiSasural Simar Ka के बाल कलाकार शिवलेख (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच टक्कर में Sasural Simar Ka के टीवी बाल कलाकार शिवलेख सिंह की मौत हो गई। इस हादसे में शिवलेख के पैरेंट्स समेत 3 लोग भी घायल हो गए हैं। रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने गुरुवार (18 जुलाई) को ‘भाषा’ को बताया कि जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार टेलीविजन बाल कलाकार शिवलेख सिंह (14 वर्ष) की मौत हो गई। वहीं, उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं।

शेख के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे। धरसीवां थाना क्षेत्र में उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। इस घटना में शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया। साथ ही, घायलों और शव को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

National Hindi News, 19 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Bihar News Today, 19 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शिवलेख के परिवार के मित्र धीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रायपुर के कुछ स्थानीय अखबार और समाचार चैनल में शिवेलख के साक्षात्कार का कार्यक्रम था। इसके लिए शिवलेख अपने परिवार के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए थे। शर्मा ने बताया कि शिवलेख छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले का निवासी था। उनका परिवार पिछले 10 वर्ष से मुंबई में रह रहा है। शिवलेख ने Sankatmochan Hanuman और Sasural Simar Ka समेत कई अन्य टीवी धारावाहिक में काम किया है। वहीं, उन्होंने टीवी रिएलिटी शो में भी काम किया है। पुलिस के मुताबिक, शिवलेख की मां लेखना सिंह की भी हालत गंभीर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हमारी याद आएगीः ‘डफली वाले’ की कामयाबी से विश्वनाथ हैरान थे
2 बातचीतः ‘क्या नहीं करना, यह पता होना चाहिए’
3 खुद को साबित करने में वक्त लगता है: जॉन अब्राहम
ये पढ़ा क्या...
X