ताज़ा खबर
 

जब करीना कपूर खान को सरोज खान ने सेट पर लगा दी थी डांट, रियलिटी शो के दौरान एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

Saroj Khan passes away: सरोज खान (Saroj Khan) अब हमारे बीच नहीं रही हैं। सरोज खान का कार्टियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है। इस बीच सरोज खान और करीना कपूर से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

saroj khan, kareena kapoor, kareena kapoor khanजब करीना कपूर खान को सरोज खान ने सेट पर लगा दी थी डांट

Saroj Khan dead at 71: सरोज खान (Saroj Khan) अब हमारे बीच नहीं रही हैं। सरोज खान का कार्टियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है। इस बीच सरोज खान और करीना कपूर से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में करीना कपूर खान ने डांस रियलिटी शो के दौरान खुलासा करते हुए बताया था कि सरोज खान उन्हें किस तरह सेट पर डांटती थीं।

वायरल वीडियो डांस इंडिया डांस के सेट का है। करीना कपूर खान ने बताया कि आधी रात को शूटिंग के दौरान उन्हें अच्छी तरह से डांस नहीं करने के लिए मास्टर जी ने डांटा था। इस दौरान करीना ने सरोज खान की नकल उतारते हुए बताया कि कैसे सरोज खान ने उनसे कहा था, ‘ऐ लड़की कमर हिला।’ करीना ने कहा कि वह काफी डर गई थीं कि सरोज खान से उन्हें फिर से न डांट पड़ जाए।

बाथरूम में बंद होकर प्रैक्टिस करती थीं करीना: इस दौरान करीना कपूर खान ने यह भी बताया था कि वह सरोज खान की बातों को काफी ध्यान से सुनती थीं और उनकी बताई बातों का अभ्यास करने के लिए खुद को बाथरूम में बंद कर लेती थीं। करीना कपूर ने कहा, ‘मेरी मां ने एक बार मुझसे कहा था कि अगर मुझे एक एक्ट्रेस बनना है, तो सिर्फ सरोज खान के गाने देखने चाहिए और उनसे सीखना चाहिए।’

कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ सरोज खान का निधन: शुक्रवार देर रात कार्डियक अरेस्ट के चलते 71 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। सरोज ने देर रात 1 बजकर 52 मिनट पर अंतिम सांस ली।

इससे पहले तबीयत बिगड़ने के बाद 17 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित एक हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद यहां लाया गया था। हॉस्पिटल में भर्ती के बाद उन्होंने कोरोना संक्रमण की जांच भी कराई थी। हालांकि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Next Stories
1 ‘नेपोटिज्म विक्टम’ वाले बयान पर सैफ अली खान का उड़ाया जा रहा मजाक, ये मीम्स हो रहे वायरल
2 सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद राज ठाकरे की MNS पार्टी ने की अपील-कोई भी आर्टिस्ट नेपोटिज्म फेस करे तो बताएं..
3 ‘मेरे नाम की सुपारी दी गई थी, धमकी भरे फोन आते थे; दहशत की वजह से सुसाइड का ख़्याल आने लगा था’, सिंगर उदित नारायण का खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X