scorecardresearch

अमिताभ बच्चन ने बताया जया बच्चन का सीक्रेट ‘निकनेम’, वजह भी बताई

अमिताभ ने कहा कि जिस तरह के माहौल में वह पली बड़ी हैं, ने उनमें मजबूती और आत्मविश्वास भर दिया है। अमिताभ ने बताया कि जया NCC में थीं और अपने बैच की हेड थीं।

Amitabh Bachchan, Sarkar 3, Amitabh Bachchan wife, Amitabh Bachchan wife name, Jaya Bachchan, Amitabh Bachchan wife Jaya Bachchan, Jaya Bachchan nickname, Jaya bachchan nick name, DidiBhai, Jaya Bachchan brothers, Jaya Bachchan sisters
बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन।

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को ज्यादातर लोग ‘बिग बी’ के नाम से जानते हैं, बिग बी बॉलीवुड में उनके ऑफिशियल निकनेम जैसा हो गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी पत्नी जया बच्चन का भी एक सीक्रेट निकनेम है। हाल ही में फिल्मफेयर मैगजीन से बात करते हुए अमिताभ ने जमकर जया की तारीफों के पुल बांधे। अमिताभ ने बताया कि किस तरह उनकी पत्नी बेहद शांत और स्ट्रांग माइंडेड हैं। उन्होंने बताया कि अपने परिवार में तीनों बहनों में जया सबसे बड़ी हैं, और उन्हें उनकी बहनें उन्हें ‘दीदीभाई’ कह कर पुकारती हैं।

अमिताभ ने कहा कि जिस तरह के माहौल में वह पली बड़ी हैं, ने उनमें मजबूती और आत्मविश्वास भर दिया है। अमिताभ ने बताया कि जया NCC में थीं और अपने बैच की हेड थीं। इसने उनके भीतर नेतृत्व करने का क्षमता को बढ़ावा दिया है। लेकिन अपने घर से अलग होने के बाद भी उनमें यह चीज लगातार बनी हुई है। उन्होंने बताया कि यही वजह है कि उनके भाई-बहन उन्हें दीदी नहीं ‘दीदीभाई’ कहते हैं।

Read Also: करण जौहर ने इस शर्त पर बनाई थी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’

यदि अमिताभ के फिल्मी करियर की बात करें तो अमिताभ जल्द ही अपनी अगली फिल्म सरकार-3 में नजर आएंगे। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा निर्देशित यह फिल्म उनकी सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा एक्टर जैकी श्रॉफ, यामी गौतम और अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को लेकर अभी कोई खास जानकारी नहीं आई है लेकिन फिल्म का फर्स्ट लुक और फिल्म में इन किरदारों को लुक्स जरूर वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से टीजर के तौर पर जारी कर दिए हैं। देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट