ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार-3 की कहानी बता रहा है ये नया ट्रेलर, देखें वीडियो

यामी भी सरकार के खिलाफ है क्योंकि उसने उसके पिता को मार दिया था। इस फिल्म में यामी ने अपने कम्फर्ट जोन ने बाहर निकल कुछ अलग करने की कोशिश की है।

Author Updated: April 26, 2017 3:26 PM
सरकार-3 में अमित साध अमिताभ बच्चन के पोते के किरदार में दिखाई देंगे जो सरकार को तबाह करना चाहता है।

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने बधुवार को अपनी अपकमिंग फिल्म सरकार-3 का नया ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस ट्रेलर में जहां अमिताभ बच्चन एंग्रीमैन के किरदार में नजर आ रहे हैं वहीं दर्शकों को अमित साध और यामी गौतम का भी अलग अंदाज देखने को मिलेगा। सरकार-3 में अमित साध अमिताभ बच्चन के पोते के किरदार में दिखाई देंगे जो सरकार को तबाह करना चाहता है। ट्रेलर में सरकार-3 की कहानी को साफ तौर पर समझा जा सकता है। सुभाष नागरे का पोता (अमित साध) यामी गौतम से प्यार करता है। यामी भी सरकार के खिलाफ है क्योंकि उसने उसके पिता को मार दिया था। इस फिल्म में यामी ने अपने कम्फर्ट जोन ने बाहर निकल कुछ अलग करने की कोशिश की है।

वहीं जैकी श्रॉफ का बॉन्ड वाला अवतार नजर आता है। फिल्म में जैकी श्रॉफ खलनायक माइकल वाल्लया की भूमिका में नजर आयेंगे। मनोज बाजपेयी  फिल्म में गोविंद देशपांडे के किरदार मेंं दिखेंगे। जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है। रॉनित रॉय गोकुल के रुप में नजर आयेंगे, जो कि फिल्म का एक अहम किरदार है। हाल ही में अमिताभ को इस फिल्म के कुछ सीन दोबारा शूट करने पड़े थे। ऐसा क्यों किया गया है इस बारे में अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है। हालांकि अमिताभ ने वादा किया है कि इसके पीछे की वजह वह जल्द ही बताएंगे।

अमिताभ ने री-शूट की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर भी की थीं। रामगोपाल वर्मा निर्देशित सरकार 3 की रिलीज डेट अब तक दो बार आगे बढ़ाई जा चुकी है। यह फिल्म रामगोपाल वर्मा की पहली दो फिल्म की तीसरी कड़ी है। बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में पिता और पुत्र की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुआ था। उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे।

फिल्म का दूसरा पार्ट सरकार राज साल 2008 में आया था। सरकार राज में अमिताभ और अभिषेक के अलावा के अलावा ऐश्वर्या राय भी नजर आई थीं। अब यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी। इस बार बॉक्स आॅफिस पर सरकार-3 और आयुष्मान खुराना-परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के बीच क्लैश देखने को मिलेगा।

वीडियो:जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक बार फिर अंग्रेजी लिखने में गलती कर गए वरुण धवन, यूजर ने कहा- इनके टीचर सौ बार मरते होंगे
2 मनीषा कोइराला कैंसर मुक्त होने के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी
3 किसी शाही पैगाम से कम नहीं है बाहुबली-2 के प्रीमियर के इन्विटेशन कार्ड, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान
जस्‍ट नाउ
X