ताज़ा खबर
 

सरकार 3 ट्रेलर: अमिताभ बच्चन के सामने अपनी तरफ ध्यान खींचने में कामयाब दिख रहे हैं अमित साध

Sarkar 3 Trailer: करीब एक दसक बाद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा फिल्म सरकार 3 के साथ वापसी करने जा रहे हैं।

सरकार 3 के ट्रेलर के कुछ सीन।

करीब एक दसक बाद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा फिल्म सरकार 3 के साथ वापसी करने जा रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि रामगोपाल वर्मा पूरे जोरशोर से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये बेहद इंप्रेसिव है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं। उन्हें एक निडर पुरुष के तरह दिखाया है जो अपने पोते (अमित साध) का समर्थन करता है।

बिग बी के अलावा जो इस ट्रेलर में अटेंशन अपनी तरफ खींच रहे हैं वो हैं अमित साध। जी हां माफिय और अंडरवर्ल्ड वाले एटिट्यूड के साथ अपने लुक को शानदार तरीके से मैच कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी और जैकी श्रॉफ को ट्रेलर में खास जगह नहीं दी गई है।

बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 3 मार्च थी। लेकिन कुछ समय पहले इसे बढ़ाकर 17 अप्रैल कर दिया गया था। इस बात को घोषणा फिल्म के डारेक्टर राम गोपाल वर्मा ने की थी। यह फिल्म रामगोपाल वर्मा की पहली दो फिल्म की तीसरी कड़ी है। रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि अब यह फिल्म उनके जन्मदिन के दिन रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में पिता और पुत्र की जोड़ी देखने को मिली थी।

फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुआ था। उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया गया जिसमें में अभिषेक बच्चन के अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आईं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

इस बार फिल्म की स्टार कास्ट में भी काफी बदलवा है। सरकार 3 में फिल्म में एक बार फिर अमिताभ सुभाष नागर के किरदार में होंगे और अमिताभ बच्चन के अलावा रोनित रॉय, जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, अमित साध और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं। काबिल अभिनेत्री यामी गौतम भी अब तक रोमांटिक रोल निभाती आई हैं लेकिन सरकार 3 में वह पहली बार नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी।

 

अमिताभ बच्चन ने कहा- "मेरे मरने के बाद मेरे बेटा-बेटी के बीच संपत्ति का बराबर बंटवारा होगा"

वीडियो-अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App