ताज़ा खबर
 

कमाई के मामले में “मेरी प्यारी बिंदु” से बस थोड़ा आगे चल रही अमिताभ बच्चन की फिल्म “सरकार-3”, जानिए आंकड़े

Sarkar-3 और Meri Pyari Bindu Box Office Business: राम गोपाल वर्मा निर्देशित मल्टी स्टारर फिल्म सरकार-3 मेरी प्यारी बिंदु के साथ ही इस शुक्रवार को रिलीज हुई थी।

Author नई दिल्ली | May 15, 2017 3:48 PM
राम गोपाल वर्मा निर्देशित फिल्म सरकार-3 और आकाश रॉय निर्देशित फिल्म मेरी प्यारी बिंदु इसी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं।

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदु रिलीज के बाद पहले तीन दिनों में महज 6 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर सकी है। फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ 75 लाख रुपए से खाता खोला और दूसरे दिन यह थोड़ी ज्यादा यानि 2 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई कर सकी। रविवार को फिल्म के बिजनेस में उछाल आने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन इस दिन भी यह सिर्फ 2 करोड़ 50 लाख के आंकड़े पर आकर रुक गई। उधर अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सरकार-3 की बात करें तो इसकी अब तक की कुल कमाई भी मेरी प्यारी बिंदु के ही आस-पास है। फिल्म का अब तक कुल बिजनेस 6 करोड़ 75 लाख रुपए रहा है।

राम गोपाल वर्मा निर्देशित मल्टी स्टारर फिल्म सरकार-3 मेरी प्यारी बिंदु के साथ ही इस शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की, दूसरे दिन यह 2 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई करने में कामयाब रही और तीसरे दिन इसका कुल कलेक्शन 2 करोड़ 40 लाख रुपए रहा। इस तरह फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 6 करोड़ 75 लाख रुपए हो गया है। फिल्म की बात करें तो ‘सरकार 3’ देखने के बाद दो बातें निश्चित रूप से कही जा सकती हैं। एक तो यह कि राम गोपाल वर्मा अभी भी बहुत अच्छी तो नहीं लेकिन कुछ ठीक-ठाक सी फिल्में बना सकते हैं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

दूसरा, ऐसा वे सिर्फ अमिताभ बच्चन के साथ काम करते हुए कर सकते हैं, क्योंकि ‘सरकार राज’ के बाद उनकी अलग अलग अभिनेताओं से साथ जो फिल्में आईं वे या तो बेहद साधारण रहीं या पिट गईं। दूसरे शब्दों में अमिताभ के अलावा उनकी फिल्मी दुकान पर कुछ नहीं है। इस बार भी अमिताभ उनके खेवनहार बन के आए हैं और उनके कारण ही इस फिल्म को कुछ दर्शक मिल भी जाएंगे। कह सकते हैं कि राम गोपाल वर्मा के भीतर की आग अब धीरे धीरे बुझ रही है। उनके भीतर यदा कदा जलती हुई लौ दीखती है। ‘सरकार 3’ भी उसी तरह की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App