ताज़ा खबर
 

इन सरदारों ने किया “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” के टाइटल नंबर पर डांस, क्या अपनी हंसी रोक पाएंगे आप?

क्योंकि सास भी कभी बहू थी इंडियन टेलीविजन का मशहूर सीरियल था। क्योंकि सास भी कभी बहू थी टीवी पर आठ साल तक चला।

Sardar Dance, Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi, Smriti Irani, Bollywood news in Hindi, Entertainment News in Hindiक्योंकि सास भी कभी बहू थी इंडियन टेलीविजन का मशहूर सीरियल था। क्योंकि सास भी कभी बहू थी टीवी पर आठ साल तक चला।

क्योंकि सास भी कभी बहू थी इंडियन टेलीविजन का मशहूर सीरियल था। क्योंकि सास भी कभी बहू थी टीवी पर आठ साल तक चला। तुलसी और मिहिर हर भारतीय परिवार का हिस्सा बन गए थे और मंदिरा बेदी को उनके नेगेटिव रोल की वजह से दर्शकों ने काफी नापसंद किया। वहीं इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे दो सरदार लड़के क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल के टाइटल ट्रैक पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इन दोनों को सीरियल के टाइटल ट्रैक पर डांस करते देखना वाकई दिलचस्प है। क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल को एकता कपूर ने बनाया था। एकता आज इंडियन टेलीविजन के डेली सोप की क्वीन हैं। और उनके इस सीरियल ने स्मृति ईरानी, रोनित रॉय और अमर उपाध्याय को काफी लोकप्रिय बनाया। इस सीरियल के और भी कैरेक्टर बा, तुलसी, मिहिर, पायल, करण और नंदनी आज भी दर्शकों दिल और दिमाग में ताजा हैं। हाल ही में एकता स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर से मिली थीं यानि की अपने शो की दो पावरफुल लेडीज तुलसी और पार्वती।

एकता ने इन दोनों के साथ एक तस्वीर क्लिक कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 90 के दशक में सोमवार से गुरूवार तक रात 10 बजे से 11 बजे तक क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर—घर की सीरियल को बेहद ही दिलचस्पी से देखते थे। यह वह समय था जब दर्शक बड़ी उत्सुकता के साथ यह देखते थे कि तुलसी और मिहिर की लाइफ में क्या होने वाला है। इंडियन टेलीविजन पर उस तरह की एक्टिंग स्किल की तुलना नहीं की जा सकती। रील लाइफ से हटकर बात करे तो एकता डेली सोप की क्वीन के नाम से जानी जाती है और टेलीविजन की तुलसी यानि के स्मृति ईरानी टैक्सटाइल मिनिस्टर बन चुकी हैं।

Next Stories
1 नच बलिए सीजन-8 में पत्नी गीता बसरा संग डांस का तड़का लगाएंगे किक्रेटर हरभजन सिंह!
2 90 के दशक के मशहूर गाने ‘ऊंची है बिल्डिंग’ पर इस तरह प्रैक्टिस कर रहे हैं वरुण धवन और तापसी पन्नू, देखें वीडियो
3 मेरी प्यारी बिंदू का गाना ये तेरी जवानी रिलीज, रेट्रो फीलिंग दे रहा है आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा का ये गाना
यह पढ़ा क्या?
X