scorecardresearch

मैं वॉशरूम में जा कर रोती थी- एक्ट्रेस ने शेयर किया संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का अनुभव

शाइनी दोशी ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ साल 2013 में टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’से डेब्यू किया था।

मैं वॉशरूम में जा कर रोती थी- एक्ट्रेस ने शेयर किया संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का अनुभव
शाइनी दोशी इन दिनों पंड्या स्टोर में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं।( image: instagram)

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक शाइनी दोशी इन दिनों पंड्या स्टोर में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं। शाइनी ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ साल 2013 में टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’से डेब्यू किया था। शाइनी ने एक हालिया इंटरव्यू में शो से जुड़ा अनुभव साझा किया है। उनकी मानें तो भंसाली के साथ काम करते वक्त उन्हें काफी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था।

निर्देशक मुझ पर चिल्लाते थे

हाल ही में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने 2012 में ‘सरस्वतीचंद्र’ में काम किया था। मुझे कुछ नहीं आता था। मेरे निर्देशक मुझ पर चिल्लाते थे। यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक हुआ करता था। थोड़ा अजीब लगता था। लगता था कि गलत जगह तो नहीं आ गई हूं। मैं डांट सुन लेती थी और वॉशरूम में जाकर रो पड़ती थी। मैं खुद में साहस जुटाती थी और फिर सेट पर वापस जाती थी।

हर सीन से पहले मैं डरी हुई होती थी

शाइनी ने आगे बताया कि हर सीन करने से पहले मुझे डर लगता था। मुझे टेक्निकल नॉलेज नहीं थी। यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट था। भंसाली जी मेरे लुक टेस्ट के लिए वहीं बैठते थे, लेकिन वो डांट भी आपको परफेक्ट ही बनाती है। मैं सेट पर इतनी डांट खाती थी कि मुझे 1000 बार छोड़ने का मन हुआ। हर दिन मुझे यही लगता था। उस समय हर सुबह खुशी और उत्साह की कमी होती थी। सुबह उठकर लगता था कि बस आज फिर डांट खाने चलते हैं।

इस शो में कर चुकी हैं काम

अभिनेत्री ने आगे बताया कि यहां तक कि मैं डांट खाकर इतना थक गई थीं कि मैंने प्रोडेक्शन हाउस को शो करने से मना कर दिया था। मुझे लगा नहीं हो पा रहा है मुझसे। पर फिर किसी ने मुझ पर भरोसा दिखाया।

बता दें शाइनी दोशी ‘सरस्वतीचंद्र’ में कुसुम की भूमिका में दिखाई दी थीं. उनके साथ गौतम रोढ़े और जेनिफर विंगेट भी अहम रोल्स में थे। शाइनी को बाद में ‘सरोजिनी : एक नई पहल’, ‘बहु हमारी रजनीकांत’, ‘जमाई राजा’, ”लाल इश्क’ और ‘श्रीमद भगवत पुराण’ में देखा जा चुका है। 15 जुलाई 2021 को उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड लावेश खैराजैनी से शादी कर ली।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट