ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय-रणदीप हुड्डा की सरबजीत का ट्रेलर रिलीज

एश्वर्या राय अभिनीत फिल्म 'सरबजीत' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। मूवी में एश्वर्या राय ने पाकिस्तान की कैद में बंद भारतीय सरबजीत (रणदीप हुड्डा) की बहन की भूमिका निभाई है।

Author Updated: April 14, 2016 3:55 PM
20 मई को रिलीज होने वाली सरबजीत मूवी का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है। एश्वर्या ने सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका निभाई है तो रणदीप हुड्डा ने सरबजीत की भूमिका निभाई है।

एश्वर्या राय अभिनीत फिल्म ‘सरबजीत’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। मूवी में एश्वर्या राय ने पाकिस्तान की कैद में बंद भारतीय सरबजीत की बहन की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में एश्वर्या राय दलबीर कौर की दमदार भूमिका में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में एश्वर्या ने डायलॉग बोला कि , ‘क्यूं हर हिंदुस्तानी दुश्मन और हर पाकिस्तानी आतंकवादी है।’ इसके बाद ट्रेलर के अंत में एश्वर्या ने एक और डायलॉग बोला, ‘तुम लोग पीठ पर वार करना सीखे हो पर हम पीठ दिखाने वालों में से नहीं हैं।’ दीया मिर्जा और सूरच पंचोली जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्रेलर में एश्वर्या और रणदीप हुड्डा की तारीफ की है।

Read Also: फिल्म ‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या का पंजाबी सूट Look तो रणदीप का ऐसा है अंदाज़

सच्ची कहानी पर आधारित मूवी में सरबजीत की रिहाई के लिए सरबजीत की बहन की लड़ाई को दिखाया गया है। 20 मई को रिलीज होने वाली सरबजीत मूवी का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है। एश्वर्या ने सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका निभाई है तो रणदीप हुड्डा ने सरबजीत की भूमिका निभाई है। इसके साथ ही मूवी में रिचा चड्डा और दर्शन कुमार भी सपोर्टिंग रॉल में दिखेंगे।

Read Also: BOLD अवतारा रिचा चड्डा सरबजीत की पत्नी की भूमिका में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories