ताज़ा खबर
 

वेब सीरीज के साथ दर्शकों को फिर गुदगुदाने आ रहा है साराभाई वर्सेस साराभाई

साराभाई वर्सेस साराभाई सीरियल की शुरूआत 1 नवंबर 2004 में हुई थी, यह कार्यक्रम साल 2006 तक चला।

साराभाई वर्सेस साराभाई के किरदारों में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा।

पॉपुलर कॉमेडी सीरियल साराभाई वर्सेस साराभाई जल्द ही शुरू होने वाला है। लेकिन इस बार यह सीरियल वेब सीरीज के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेगा। इस सीरियल की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू की जाएगी, मगर इस बार यह सीरियल 7 साल के लीप के साथ शुरू किया जाएगा। साराभाई वर्सेस साराभाई के किरदारों में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। हां, लेकिन कुछ नए चेहरे इस शो में दिखाई देंगे।

कुछ दिनों पहले इस शो के डायरेक्टर ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह जल्द ही इस सीरियल को शुरु करने की सोच रहे हैं, यह कब तक होगा इस बारें में कुछ कहा नहीं जा सकता। साराभाई वर्सेस साराभाई को शुरू करने के लिए दर्शक पिछले काफी समय से डिमांड कर रहे थे। इस सीरियल में पहले रत्ना पाठक, सतीश शाह, रूपाली गांगुली, राजेश कुमार और सुमित राघवन ने काफी लम्बे समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया था।

वहीं शो के प्रोड्यूसर जमनादास मजिठिया ने कहा कि इस शो की शूटिंग अप्रैल तक चलेगी और उनका टारगेट है कि वह लोग मई तक शो को रिलीज कर सकें और यह शो फिर से दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतर सके। साराभाई वर्सेस साराभाई सीरियल की शुरूआत 1 नवंबर 2004 में हुई थी, यह कार्यक्रम साल 2006 तक चला। इस सीरियल की कहानी हायर और मिडिल क्लास ​परिवार के ईद-गिर्द घुमती है।

इस ​टीम को फिर से एक साथ लाने का क्रेडिट प्यारी मोनिषा यानी के रूपाली गांगुली को जाता है। रूपाली ने इस पूरी टीम को लाने के लिए काफी मेहनत की है, वह पिछले 11 सालों से सबके संपर्क में हैं। शादी और मां बनने के बाद उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया था। वहीं एक बार फिर से यह पूरी टीम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

वीडियो: तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App