ताज़ा खबर
 

‘पाप किये होंगे तो नहीं हो पाएगी गुफा में एंट्री’, सैफ की बेटी सारा अली खान को गाइड ने चेताया

हाल ही में सारा वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची। उन्होंने वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने गाइड से बात करते हुए देखी जा सकती हैं।

अपने गाइड के साथ सारा सोर्स : इंस्टाग्राम

सारा अली खान जल्द ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। वे अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ के साथ ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इस फिल्म में उनके अपोज़िट सुशांत सिंह राजपूत होंगे। ये फिल्म नवंबर में रिलीज़ होगी। इसके अगले ही महीने उनकी एक और फिल्म रिलीज़ होगी जिसमें उनके साथ लीड रोल में रणवीर सिंह नज़र आएंगे। रणवीर और सारा स्टारर सिंबा को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सारा को घूमने का शौक है और उन्हें आध्यात्म में दिलचस्पी है। वे कुछ समय पहले जुहू के शनि मंदिर में भी नज़र आईं थी। वे अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ वहां पहुंची थी और इस दौरान उन्हें दान करते हुए भी देखा गया था। हाल ही में सारा वैष्णो देवी के दर्शन करने भी पहुंची। उन्होंने वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने गाइड से बात करते हुए देखी जा सकती हैं। सारा के गाइड उनसे कहते हैं कि अगर आपने पाप किए हैं तो आप गुफा के अंदर जा ही नहीं पाएंगी वही अगर आपने पाप नहीं किए हैं तो आप अंदर जा पाएंगी। सारा ने कैमरे पर अपने गाइड की बात को दोहराया और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा ‘क्या आपको लगता है कि मैं इस गुफा में घुस पाई ‘ ?

 

View this post on Instagram

 

Any guesses if I made it into the cave?  #tbt #vaishnodevi #MissingSinghJi #navratri

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सोशल मीडिया की जबरदस्त मौजूदगी और स्टार किड होने के चलते सारा अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ही सेलेब्रिटी स्टेट्स हासिल कर चुकी हैं
गौरतलब है कि सारा का अपनी पहली फिल्म के डायरेक्टर के साथ विवाद भी हुआ था लेकिन सारा के पिता सैफ ने इस विवाद को सुलझा लिया था। इसके अलावा फिल्म सिम्बा के लिए भी करण जौहर की पहली पसंद कियारा आडवाणी थीं। दरअसल करण, कियारा को लस्ट स्टोरीज़ में डायरेक्ट कर चुके थे और प्रोड्यूसर के तौर पर उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को कियारा का नाम सुझाया था लेकिन आखिरकार सारा अली खान को इस फिल्म का लीड रोल मिला था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App