ताज़ा खबर
 

सारा अली खान ने कराया ‘भारत दर्शन’

वीडियो के माध्यम से सारा अली खान ने प्रशंसकों को भारत दर्शन कराया है। वह प्रशंसकों को राजस्थान, बिहार, गुजरात, गोवा और तेलंगाना सहित कई राज्यों की सैर कराती हैं।

Author Published on: May 29, 2020 1:53 AM
सारा अपनी अगली फिल्म ‘कुली नंबर 1 ’ में वरुण धवन के साथ दिखेंगी।

इस पूर्णबंदी में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी जीवन से जुड़ी चीजों को खूब साझा कर रही हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंडिया टूर की कुछ यादें प्रशंसकों के साथ साझा की है। वीडियो के माध्यम से सारा अली खान ने प्रशंसकों को भारत दर्शन कराया है। वह प्रशंसकों को राजस्थान, बिहार, गुजरात, गोवा और तेलंगाना सहित कई राज्यों की सैर कराती हैं।

इस वीडियो में अभिनेत्री का चुलबुला और बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो को साझा करते हुए सारा ने लिखा, ‘नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन के दौरान. एपिसोड 1: भारत ‘स्टेट’ आॅफ माइंड।’ इस वीडियो में सारा ऊंटी की सवारी करती हुई, अपनी मां अमृता सिंह के साथ बाजार की सैर करती नजर आईं। इसके अलावा वो बनारस की गलियों में घूमती हुई भी दिखीं। वो सिर पर घास की पोटली ले जाती भी नजर आईं। सारा अली खान का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। सारा पिछली बार फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ दिखी थी। सारा अपनी अगली फिल्म ‘कुली नंबर 1 ’ में वरुण धवन के साथ दिखेंगी।

भाईजान का प्रशंसकों को शुक्रिया

भाईजान के प्रशंसकों के लिए ये ईद सूखी-सूखी रही। हर साल ईद पर नई फिल्म लेकर आने वाले सलमान खान इस बार पूर्णबंदी के वजह से अपनी  फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड’ को रिलीज नहीं कर सके। इसलिए उन्होंने अपने प्रशंसकों को गाने के जरिए ईद की बधाई दी। इस गाने को प्रशंसकों का खूब प्यार मिल रहा है जिसे देखते हुए सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद कहा है।

सलमान खान का नया गाना ‘भाई भाई ‘ रिलीज हुआ है। इस गाने को सलमान खान ने गाया है। पूर्णबंदी के बीच रिलीज हुए इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। गाने को मिल रही तारीफ को देखकर सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है। सलमान ने लिखा, ‘भाई भाई को मिले प्रतिक्रिया के लिए शुक्रिया। युवा पीढ़ी को यह गाना बार-बार सुनाएं आपके छोटे भाई-बहन, आपके बच्चे आदि। एक बार फिर शुक्रिया, भगवान आपके साथ रहें और आपकी रक्षा करें।’

विद्या की फिल्म ‘नटखट’ का पोस्टर रिलीज

बतौर अभिनेत्री विद्या बालन की अदाकारी का हर कोई कायल है। वहीं खबर है कि अब यह अभिनेत्री अदाकारी के साथ जल्द ही फिल्मों का निर्माण भी करेंगी। दरअसल, विद्या बालन जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ अपने प्रशंसकों के लिए लेकर आने वाली हैं, जिसमें वह बतौर अभिनेत्री के साथ-साथ निर्माता की भूमिका में भी नजर आएंगी। बीते मंगलवार विद्या बालन ने ‘नटखट’ से जुड़ा पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें अभिनेत्री का अंदाज देखने लायक था। इस पोस्टर में विद्या बिना मेकअप के एक साधारण महिला के रूप में नजर आ रही हैं, जो अपने बच्चे के साथ खड़ी है। ‘नटखट’ के पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘एक कहानी सुनोगे?… एक निर्माता और एक अभिनेत्री के तौर पर भी नटखट का अपना पहला लुक पेश कर रही हूं।’ विद्या बालन का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

करीब घंटे भर परेशान रहीं : पूजा हेगड़े

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री पूजा हेगड़े का इंस्टाग्राम अकाउंट बुधवार रात हैक कर लिया गया। अकाउंट हैक होने की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, ‘जब मुझे अपने अकाउंट के हैक होने की जानकारी मिली मैंने तुरंत अपने प्रशंसकों को सतर्क कर दिया कि वे कोई भी संदेश या किसी भी तरह की जानकारी साझा ना करें।’ उन्होंने कहा कि उन्हें इसको लेकर डर था कि उनके अकाउंट से कुछ गलत न कर दिया जाए। अकाउंट के हैक होने पर अभिनेत्री बहुत परेशान दिखीं। हालांकि उनकी डिजिटल टीम ने तेजी से काम करते हुए करीब एक घंटे के भीतर इस पर काबू पा लिया। इस संबंध में पूजा ने फिर ट्वीट किया और लिखा, ‘मैं करीब घंटे भर चिंतित रही। आखिरकार मेरी टीम ने सफलता हासिल कर ली है। अब हम फिर साथ हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 22 की उम्र में पाकिस्तान से बंबई आए, 38 की उम्र में समंदर किनारे खड़ा कर दिया आलीशान ‘पृथ्वी थियेटर’, ऐसे थे पृथ्वीराज कपूर
2 लॉकडाउन के बीच राम गोपाल वर्मा ने शूट की फिल्म, बोले- फेडरेशन से परमिशन की जरूरत नहीं क्योंकि वे सब…
3 PPE किट घोटाले में हिमाचल BJP अध्यक्ष के इस्तीफे पर कुमार विश्वास की पोस्ट वायरल, लिखा- डाक्टरों के हथियारों में भी दलाली…