ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह और वरुण धवन से अपनी तुलना पर बोलीं सारा अली खान – आपकी औकात नहीं होती इस तरह की तुलना करने के लिए

सारा अली खान ने वरुण धवन और रणवीर सिंह से अपनी तुलना पर कहा कि आप शुक्रगुजार होते हैं कि रणवीर और वरुण जैसे लोगों के साथ आप काम कर रहे हैं। आपकी तुलना करने लायक औकात नहीं होती।

sara ali khan,varun dhawan, coolie no 1फिल्म ‘कूली नं. 1′ में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं

हाल ही में अपकमिंग फिल्म, ‘कूली नं. 1′ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो गोविंदा और करिश्मा कपूर की इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में सारा अली खान वरुण धवन के ऑपोजिट नजर आने वाली हैं। सारा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फ़िल्म को लेकर पीटीआई से बातचीत की और अपने को- स्टार्स से तुलना करने पर भी उन्होंने जवाब दिया।

उन्होंने कहा, ‘जब आप रणवीर (कपूर) और वरुण (धवन) जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं तो आपकी इतनी औकात नहीं होती कि आप इस तरह की तुलना कर सकें। आप बस इस बात के लिए शुक्रगुजार होते हैं कि रोहित (शेट्टी), डेविड (धवन) सर, रणवीर और वरुण जैसे लोगों के साथ आप काम कर रहे हैं। आप चीज़ों को तुलना करना नहीं चाहते।’ सारा ने रणवीर सिंह के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म, ‘सिंबा’ में काम किया था।

सारा अली खान ने आगे कहा, ‘स्क्रीन टाइम मायने नहीं रखता क्योंकि ये लोग आपको बहुत कुछ सिखाते हैं और इंस्पायर करते हैं। आप एक अच्छी कहानी कह रहे हैं, लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं इसलिए किसने क्या कहा की लड़ाई में मैं नहीं पड़ना चाहती हूं।’ उन्होंने ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ काम करने को लेकर कहा कि उनसे ज़्यादा वो फिल्म रणवीर सिंह की थी।

उन्होंने आगे कहा, ‘आप जो करते हैं, उसके लिए खुद ज़िम्मेदार होते हैं। मैं नहीं मानती कि इसके लिए तुलना होना सही बात है, या फिर महिला बनाम पुरुष की बात है या मेरे बनाम रणवीर और वरुण की बात है। यह सबका सम्मिलित अनुभव और एनर्जी है जो स्क्रीन पर दिखता है और फिल्म को बेहतर बनाता है। मैं अच्छी नहीं रह जाऊंगी अगर मैं रणवीर और वरुण से कंपीट करने लग जाऊंगी।’

बता दें कि हाल ही में कूली नं. 1 का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें वरुण धवन और सारा अली खान ने मिलकर गोविंदा और करिश्मा कपूर के मैजिक को दोबारा स्क्रीन पर रीक्रिएट करने की कोशिश की है। हालांकि लोग इस ट्रेलर से ज़्यादा प्रभावित नहीं दिखें और उन्होंने इसे ज्यादा अच्छे रेस्पॉन्स नहीं दिए हैं। यह फिल्म 1 मई 2020 को ही थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 25 नवंबर को रिलीज होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारती सिंह को लेकर बोले कृष्णा अभिषेक- बेल मिलने के तुरंत बाद मिला था भारती से, हमेशा खड़ा रहूंगा उनके साथ
2 धर्म की दीवार तोड़ 10 साल छोटे मोहसिन अख़्तर से की थी शादी, जानिये-कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं उर्मिला मातोंडकर
3 The Kapil Sharma Show से बाहर होने वाली हैं भारती सिंह? टूट रही है कपिल की मजबूत टीम!
आज का राशिफल
X