ताज़ा खबर
 

सिंबा के सेट से करण जौहर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं रणवीर, सारा ने शेयर की तस्वीर

इस फोटो में सिंबा की टीम को ग्रुप हग करते हुए देखा जा सकता है। रणवीर इस तस्वीर में करण जौहर को कसके गले लगा रहे हैं। वहीं तस्वीर में सारा और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद हैं।

Author Updated: September 9, 2018 5:29 PM
सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ की तस्वीरें सामने आने के बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। दरअसल अभिषेक कपूर द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान डेब्यू करने जा रही हैं। केदारनाथ के अलावा सारा रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सिंबा की टीम को ग्रुप हग करते हुए देखा जा सकता है। रणवीर इस तस्वीर में करण जौहर को कसके गले लगा रहे हैं। वहीं तस्वीर में सारा और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद हैं। इस तस्वीर को सारा के बाद रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

गौरतलब है कि रणवीर ने इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी को भी ट्रांसफॉर्म किया है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर संग्राम भालेराव नाम के पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे। उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी। गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, अभिनेत्री कियारा आडवाणी को रणवीर सिंह के अपोज़िट कास्ट करना चाहते थे लेकिन आखिरकार फिल्म में सारा अली खान को काम करने का मौका मिला। सिंबा के साथ ही सारा अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी नजर आएंगी। सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

 

View this post on Instagram

 

Lucky me  #simmba #cantbelieveit #toomuchlove #blessed

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इसके अलावा ऱणवीर ज़ोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वे आलिया भट्ट के अपोज़िट नज़र आएंगे। रणवीर सिंह की सिंबा इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी, इसके अलावा वे कपिल देव की बायोपिक को लेकर भी सुर्खियों में है। 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को बजरंगी भाईजान फेम निर्देशक कबीर खान बनाएंगे। हाल ही में करण जौहर ने अपनी फिल्म तख्त का भी ऐलान किया है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर के साथ करीना, आलिया भट्ट और विकी कौशल जैसे सितारे नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कैंसर से जूझती सोनाली बेंद्रे अमेरिका में करीबी दोस्तों के साथ बिता रही हैं समय
2 सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाहों पर भड़के गोल्डी बहल, दिया ये जवाब
3 ट्विंकल खन्ना की बुक लॉन्च पर अक्षय और रणवीर ने लगाए ठहाके, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग