ताज़ा खबर
 

SARA ALI KHAN ने छोड़ दिया मां अमृता सिंह का घर! तस्वीरें वायरल

SARA ALI KHAN: सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देख कर माना जा रहा है...

Author February 14, 2019 2:13 PM
सारा अली खान (फोटोसोर्स: सारा इंस्टा and IE PHOTO)

फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वालीं सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देख कर माना जा रहा है कि सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ कर दूसरे घर में शिफ्ट हो रही हैं। तस्वीरों में सारा अली खान के साथ बहुत सारे डब्बे नजर आ रहे हैं, जिनमें सामान रखा हुआ है। यानी तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि सारा इन डब्बों में पैकिंग कर रही हैं। सारा ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से खुद शेयर की हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए सारा ने लिखा है- ‘यहां से होती है नई शुरुआत।’

सारा की इन तस्वीरों को देख कर यूजर्स कमेंट करने लगे- ‘तुम लोगों की जिंदगी भी अजीह है।’ तो कुछ लोग पूछते नजर आए कि वह कहां जा रही हैं? फैन ने लिखा- क्या तुम यहां से मूव कर रही हो- शुभकामनाएं। कुछ लोग पूछते नजर आए कि वेलेंटाइन डे के मौके पर सारा अपने बॉयफ्रेंड के पास शिफ्ट कर रही हैं? ज्यादातर लोग यही जानने के इच्छुक थे कि आखिर सारा किधर जाने की तैयारी कर रही हैं। बता दें, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान  की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। दोनों फिल्मों में एक्ट्रेस की अदाकारी दर्शकों को खूब पसंद आई है।

सारा ने अपने करियर की पहली फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ की। ‘केदारनाथ’ में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। वहीं दूसरी फिल्म सारा ने एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी संग की। फिल्म ‘सिंबा’ में सारा ने रणवीर सिंह संग स्क्रीन शेयर की। इस फिल्म में भी सारा की अदाकारी को काफी पसंद किया गया था।

पिछले दिनों सारा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह एक्टर कार्तिक आर्यन संग बातचीत करती नजर आ रही थीं। दरअसल, इस वीडियो में सारा और कार्तिक को रणवीर सिंह मिलाते नजर आ रहे थे। सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए निकली थीं। तभी सारा और कार्तिक की पहली मुलाकात हुई।

और Entertainment News के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App