अमृता सिंह को नहीं पसंद बेटी सारा अली खान संग फिल्मों में काम करना, वजह जान रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह को अपनी ही बेटी सारा अली खान के साथ काम करना पसंद नहीं है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था।

sara ali khan, amrita singh
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान और अमृता सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिया गया था। अब जल्द ही वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। यूं तो सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है, लेकिन उनकी मां यानी एक्ट्रेस अमृता सिंह उनके साथ काम करना पसंद नहीं करतीं। इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने अपने इंटरव्यू के दौरान दिया था।

सारा अली खान से इंटरव्यू में पूछा गया था क्या कभी उन्हें किसी फिल्म में उनकी मां के साथ देखा जाएगा। इस बात का जवाब देते हुए सारा अली खान ने बताया कि उनकी मां को उनके साथ काम करना पसंद नहीं है। इसकी वजह जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि वह मेरी मां हैं, इसलिए मेरे साथ काम नहीं करना चाहेंगी।”

सारा अली खान ने अमृता सिंह के बारे में बात करते हुए कहा, “अगर किसी शॉट की शूटिंग के दौरान मेरे चेहरे पर बाल आ जाएंगे तो वह शॉट को बीच में ही रुकवा देंगी और मेरे बालों को ठीक करेंगी। वह चाहती हैं कि मैं हमेशा ही बेस्ट दिखूं, क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं भी उन्हें ऐसी स्थिति में डालना चाहूंगी।”

सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान द्वारा दी गई सलाह के बारे में भी बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके माता और पिता ने सलाह दी थी, “कोई भी फिल्म केवल दो घंटे के लिए नहीं होती है, यह कम से कम एक साल के लिए होती है। अगर आप एक इंसान और एक एक्टर के तौर पर अपनी फिल्म के लिए एक्साइटेड नहीं होते हैं तो कोई मायने नहीं रखता कि हम इस बारे में क्या कहते हैं, आपको वो नहीं करना चाहिए।”

सारा अली खान ने पिता और मां के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि हमारा काम हमारी हॉबी है।” बता दें कि सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ के रीमेक में काम किया था, हालांकि इस फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ सैफ अली खान को भी ज्यादा खुश नहीं किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट