सैफ और करीना की शादी के लिए खुद अमृता सिंह ने किया था सारा अली खान को तैयार, खुद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि खुद उनकी मां अमृता सिंह ने ही उन्हें सैफ और करीना की शादी के लिए तैयार किया था।

sara ali khan, saif ali khan, kareena kapoor
सैफ-करीना की शादी पर अमृता सिंह ने दिया था रिएक्शन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। करीना कपूर से पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह के साथ शादी की थी, लेकिन साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। सैफ और अमृता के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम सारा अली खान और सैफ अली खान है। एक्टर के परिवार के बाकी सदस्यों की तरह खुद सारा अली खान भी उनकी शादी में शामिल हुई थीं। खास बात तो यह है कि अमृता सिंह ने ही सारा को सैफ की शादी के लिए तैयार किया था और करीना को भी एक्सेप्ट करने में मदद की थी।

सारा अली खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “करीना और मैं दोस्त हैं। उन्हें प्यार करना और स्वीकार करना मेरे लिए इसलिए भी आसान था, क्योंकि मेरे पास मां है, जिन्होंने मुझे हर चीज को महसूस करने में मदद की है। उन्होंने ही मुझे करीना और मेरे पिता की शादी के लिए तैयार किया था।”

सारा अली खान ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “जब आपके पास ऐसी मां हो जो बोले ‘ये इयररिंग मत पहनो, दूसरी चांदबाली पहनो’, और घर पर भी ऐसा ही खुशनुमा माहौल हो तो आप हर चीज को आसानी से स्वीकार कर लेते हो।” बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक के बाद सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपनी मां के साथ रहते थे।

इस बात की वजह भी खुद सारा अली खान ने वूट को दिए इंटरव्यू में जाहिर की थी। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था, “मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वह मेरी बेस्टफ्रेंड हैं और मेरे लिए सबकुछ हैं। मेरे पास पिता भी हैं जो फोन पर हमेशा उपलब्ध होते हैं और मैं जब चाहे उनसे मिल सकती हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे दोनों साथ में खुश भी थे। ऐसे में उस वक्त उनका अलग होना ही बेहतरीन निर्णय था।”

हारपर्स बाजार को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा था कि वह शादी के बाद भी अपनी मां का ख्याल रखेंगी। एक्ट्रेस का कहना था, “मैं जिंदगीभर अपनी मां के साथ ही रहना चाहती हूं। लेकिन जब भी मैं ऐसा कुछ कहती हूं तो वह काफी उदास हो जाती हैं। लेकिन इस बात में आखिर समस्या ही क्या है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु