scorecardresearch

सलमान खान को ‘अंकल’ कहकर बुलाने लगीं सारा अली खान, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

आईफा अवॉर्ड्स 2022 के दौरान सारा अली खान, सलमान को ‘अंकल’ कह देती हैं। सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

sara ali khan, salman khan
सारा अली खान ने सलमान को कहा अंकल( image: beingsalmankhan)

सारा अली खान अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह जो भी करती हैं उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। अब हाल ही में सारा अली खान ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वह चर्चा में आ गई है। दरअसल हाल ही में हुए एक इवेंट में सारा अली खान के मुंह से सलमान खान के लिए एक ऐसी बात निकल गई जिसे सुन सलमान ही नहीं इवेंट में बैठे सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

सारा ने सलमान से कहा अंकल: दरअसल हाल ही में अबू धाबी में आइफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन किया गया था। जिसके कुछ अनसीन वीडियोज अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसमें से हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सारा अली खान,सलमान खान की टांग खींचती नजर आ रही हैं।

वे उन्हें ‘अंकल’ कहती हुई दिख रही हैं। सारा कहती हैं कि मैं सलमान अंकल के साथ कोई ब्रांड लॉन्च करना चाहती हूं, ये सुनते है सलमान कहते है आपकी पिक्चर गई। फिर सारा उदास हो जाती है और कहती मेरी पिक्चर क्यों गई।

सलमान को आया गुस्सा: सलमान कहते है, आपने मुझे अंकल कहा तो सारा कहती है कि आपने ही ऐसा कहने को कहा था। इसके बाद दोनों साथ में 1997 की फिल्म ‘जुड़वां’ के गाने टन टना टन टन टन तारा पर डांस करते नजर आते हैं। उनके वीडियो पर फैन्स खूब कमेंटस कर रहे है। इनके अलावा इवेंट में शाहिद कपूर, अनन्या पांडे, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, विक्की कौशल, श्याम कौशल सहित कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था और जमकर मस्ती की थी।

सारा-सलमान का वर्कफ्रंट: बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जो फैमिली ड्रामा है। इसके अलावा वे फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। ये फिल्म 2023 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। वैसे, सलमान जल्द ही नो एंट्री में एंट्री की भी शूटिंग शुरू करने वाले है। वहीं बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वे फिल्म गैसलाइट में नजर आएंगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X