ताज़ा खबर
 

पॉपुलर स्टारकिड सारा अली खान इन तस्वीरों की वजह से बनी इंटरनेट सेंसेशन, देखिए फोटो और वीडियोज

सारा को करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत लॉन्च करना चाहते हैं। इसपर सैफ ने कहा- मुझे लगता है वो ऐसा ही करेगी।

Author नई दिल्ली | March 3, 2017 5:18 PM
बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से हैं।

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से हैं। यूं तो उनके द्वारा इंस्टाग्राम से पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों और उनके बॉलीवुड में डेब्यू की खबरों के चलते वह लगातार सुर्कियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वह पापा सैफ अली खान के घर के बाहर एक दम डिफरेंट अंदाज में दिखीं। ब्लैक टॉप और लाइट ग्रीन एंड व्हाइट कलर की हॉट पैंट्स, डार्क ब्लैक बूट्स के साथ पहन रखे थे। कानों में स्टाइलिश इयररिंग, हाथ में डिजाइनर बैग और एक बॉक्स लेकर निकलीं सारा की इन तस्वीरों को बॉलीवुड पपराजीज ने कैप्चर किया। जहां तक सारा के बॉलीवुड डेब्यू का सवाल है तो मालूम हो कि सारा कुछ दिनों पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किए जाने की खबर के लिए चर्चा में बनी रही थीं। हालांकि अब इस रोल के लिए दिशा पटानी को कास्ट किए जाने की बातें कही जा रही हैं।

सारा को करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत लॉन्च करना चाहते हैं। इसपर सैफ ने कहा- मुझे लगता है वो ऐसा ही करेगी। मैं बहुत खुश हूं कि वो करण जौहर के साथ काम कर रही है क्योंकि मुझे लगता है वो नए एक्टर्स के लिए काफी प्रतिभावान हैं और उन्हें ठीक तरह से लॉन्च करेंगे। वो काफी समझदार और पैशेनेट फिल्म निर्माता हैं और उन्हें फिल्म की समझ है। मैं बहुत खुश हूं कि वो (सारा) उसके साथ है। इससे पहले सैफ ने कहा था कि उनके बच्चे एक्टिंग को छोड़कर कुछ भी प्रोफेशन के तौर पर अपना सकते हैं क्योंकि उन्हें एक्टिंग को लेकर काफी चिंताएं हैं। लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि वो सारा को उनके सपनों से दूर बिल्कुल भी नहीं करना चाहते हैं। जब सारा को अपने पिता से पूरा समर्थन मिल गया है तो हर किसी के दिमाग में यही सवाल है कि अमृता सिंह की बेटी को फिल्म इंडस्ट्री में कौन लॉन्च करेगा? अब पापा सैफ ने ही इसका जवाब खुद ही दे दिया है।

यह बयान उस समय आया है जब अफवाहें चल रही है कि सारा को लॉन्च करने पर सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान के विचार अलग हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सैफ नहीं चाहते कि सारा आलिया के नक्शेकदम पर चलकर अपना करियर शुरू करे। लेकिन अब लगता है कि छोटे नवाब अपनी बेगम को ना नहीं कह सकते। हालांकि अभी तक फिल्म के टाइटल को लेकर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन माना जा रहा है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर करण का दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट है। ऐसा हो सकता है इसी फिल्म के जरिए सारा डेब्यू करेंगी और इसमें उनका महत्वपूर्ण रोल होगा। लेकिन दिशा पटानी पहले से ही फिल्म का हिस्सा है। ऐसे में सवाल जाहिर है कि क्या सारा पटानी को रिप्लेस करेंगी? इसके लिए हम सभी को करण जौहर की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन यह बात तो कंफर्म है कि इसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

View this post on Instagram

#SaraAliKhan is a hot fashionista😍

A post shared by Muvipedia (@muvifreak) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App