ताज़ा खबर
 

‘मेरे लिए यह बेहद..’, फिल्म साइन करने से पहले अपने रोल में ये देखती हैं Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीतने वालीं सारा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके लिए बतौर एक्ट्रेस सबसे ज्यादा क्या जरूरी है?

एक्ट्रेस सारा अली खान।

Sara Ali Khan Interview: सारा अली खान ने बेहद कम समय में ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है। सारा का नाम बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में शुमार है। अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीतने वालीं सारा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके लिए बतौर एक्ट्रेस सबसे ज्यादा क्या जरूरी है?

सारा अली खान ने बताया कि किसी भी फिल्म में वह अपने रोल में क्या देखती हैं? ‘सिंबा’ एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं अपने एक्टिंग करियर को एक नए अध्याय की तरह देखती हूं। मेरे लिए एक्टिंग बहुत खास और महत्वपूर्ण है। अपने फेम को याद रखना और अच्छा काम करना भी एक्टर के लिए जरूरी होता है। मेरे लिए विश्वास भी बेहद जरूरी है। चाहे किसी फिल्म में मेरा रोल हो या मेरा डायरेक्टर या फिर मेरी स्क्रिप्ट, हर चीज में विश्वास होना ज्यादा महत्वपूर्ण है।”

करियर की बात करें तो सारा अली खान ने पढ़ाई खत्म करने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। बीते साल सारा ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में सारा और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी नजर आई थी। इसके बाद सारा को रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ में भी देखा गया।

सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। फिल्म में सारा और कार्तिक आर्यन की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ दिखाई पड़ेंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Pakkiri Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर लीक हुई धनुष की Pakkiri, मेकर्स को लगा झटका!
2 Kumkum Bhagya 24th June Preview Episode: क्या अभि-प्राची को बचाने के लिए प्रज्ञा बनेगी गुनहगार, शो में आने वाला है दिलचस्प मोड़
3 ‘मैं मानता हूं कि कई बेकार…’, Shahid Kapoor इस फिल्म को अपने करियर ग्राफ से करना चाहते हैं डिलीट