ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की इस फिल्म के कारण सारा अली खान का स्कूल में बना था मजाक, झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी; जानें वजह

अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की फिल्म 'मर्द' के कारण सारा अली खान का स्कूल में मजाक बना था। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (फोटो सोर्स- सारा अली खान इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस अमृता सिंह की फिल्म ‘मर्द’ ने अपने समय में पर्दे पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की जोड़ी देखने को मिली थी, साथ ही लोगों को भी बिग बी का अलग अंदाज देखने को मिला था। ‘मर्द’ के हिट होने के बाद भी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इतना ही नहीं, करण जौहर के रिएलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने बताया था कि उन्हें इस फिल्म को लेकर कई बार शर्मिंदगी भी होती है।

दरअसल, सारा अली खान से ‘कॉफी विद करण’ में पूछा गया कि उनकी मां अमृता सिंह की ऐसी कौन सी फिल्म है जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा ‘मर्द’। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि इस फिल्म की वजह से स्कूल में उनका काफी मजाक बना था।

‘मर्द’ फिल्म के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने कहा, “मुझे लगता है कि वह फिल्म मर्द थी, जिसपर मुझे कई बार शर्मिंदगी भी महसूस हुई है। क्योंकि इस फिल्म की एक सीन में मेरी मां अमिताभ बच्चन को सूखी घांस के ढेर में किस कर रही थीं। उनकी इस बात को लेकर लोगों ने स्कूल में मेरा काफी मजाक बनाया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by | (@bollywood.35)


सारा अली खान की इन बातों को सुनकर सैफ अली खान बीच में ही बोल पड़े। उन्होंने अपनी बेटी को जवाब देते हुए कहा, “तो अमिताभ बच्चन को किस करने में गलत ही क्या था?” अपने पिता की बात का जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा, “वो मेरी मां हैं और यह चीज मेरे लिए काफी अजीब थी।”

इससे इतर सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मां अमृता सिंह की फिल्म ‘बेताब’, ‘चमेली की शादी’, ‘कलयुग’ और ‘2 स्टेट्स’ काफी पसंद है। वहीं अपनी पिता सैफ अली खान की फिल्मों को लेकर सारा ने कहा कि उन्हें फिल्म ‘ओमकारा’ और ‘सेकरेड गेम्स’ काफी ज्यादा पसंद हैं।

अपने एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि चाहे वह फिल्म हो या कुछ और, वह हर बात में अपनी मां अमृता सिंह की सलाह लेती हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, “जो भी चीज मैं करती हूं, वह मेरी मां से जुड़ी होती हैं चाहे वह स्टाइलिंग हो या फिल्म।”

Next Stories
1 करीना कपूर खान की जगह अब कंगना रनौत बनेंगी ‘सीता’? मेकर्स ने बताया सच!
2 जब तक ये बात नहीं करतीं, रस्सी नहीं खुलेगी- इस फिल्म में बात नहीं करतीं थीं रवीना-करिश्मा, निर्देशक ने बांधे रखा था पोल से
3 ‘दिल तो पागल है’ के बाद शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने क्यों साथ नहीं की कोई फिल्म? किंग खान ने बताई ये दिलचस्प वजह
ये पढ़ा क्या?
X