ताज़ा खबर
 

सारा की पहली फिल्म रिलीज़ भी नहीं हुई है और वे अब पापा सैफ के साथ फिल्म में नज़र आने वाली हैं, जानिए डिटेल्स

रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें से एक नितिन कक्कड़ का भी है। नितिन कक्कड़ ने फिल्मीस्तान को डायरेक्ट किया था। सैफ ने कहा कि नितिन और मेरी एक फिल्म को लेकर बातचीत हो रही हैं लेकिन हमने अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं किया है, हालांकि मुझे स्क्रिप्ट काफी अच्छी लगी है।

सैफ ने सारा को फिल्म सिंबा दिलाने में भी मदद की है।

सारा अली खान की भले ही अभी तक कोई भी फिल्म रिलीज़ न हुई हो लेकिन वे लगातार सुर्खियों में है। ‘काय पो चे’ फेम अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरूआत करने जा रही सारा ने कुछ समय पहले सुर्खियां बटोरी थी जब रोहित शेट्टी ने कियारा आडवाणी की जगह सारा को अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के लिए कास्ट करने का फैसला किया था। गौरतलब है कि सिंबा के प्रोड्यूसर करण जौहर चाहते थे कि लस्ट स्टोरीज़ की हीरोईन कियारा को सिंबा के लिए साइन किया जाए लेकिन आखिरकार सारा अली खान की झोली में ये रोल गया था। इस फिल्म में लीड भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं।

केदारनाथ और सिंबा के बाद माना जा रहा है कि सारा ने अपनी अगली फिल्म भी लगभग साइन कर ली ही है और खास बात ये है कि इस फिल्म में सारा और सैफ अली खान साथ नज़र आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें से एक नितिन कक्कड़ का भी है। नितिन कक्कड़ ने फिल्मीस्तान को डायरेक्ट किया था। सैफ ने कहा कि नितिन और मेरी एक फिल्म को लेकर बातचीत हो रही हैं लेकिन हमने अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं किया है, हालांकि मुझे स्क्रिप्ट काफी अच्छी लगी है।

सिंबा के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं और इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

माना जा रहा है कि ये फिल्म पिता और बेटी के संबंधों को लेकर एक रिलेशनशिप ड्रामा होगी। इस फिल्म में पिता पुत्री के बीच कई कॉमिक और मार्मिक सीन्स हो सकते हैं। ये फिल्म सोसाइटी को एक मेसेज भी देगी। नितिन ने इस रोल के लिए सारा अली खान को भी अप्रोच किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और सैफ दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है और ये सैफ और सारा की साथ में पहली फिल्म हो सकती है।गौरतलब है कि सैफ इस समय सैक्रेड गेम्स शो के बाद से काफी चर्चा में हैं। इस शो में सरताज सिंह का रोल निभाने वाले सैफ की हालांकि पिछली कुछ फिल्में मसलन कालाकांडी, शेफ, रूस्तम फ्लॉप रही हैं, ऐसे में सैक्रेड गेम्स सैफ के लिए ताज़ा हवा के झोंके की तरह आया है। सैफ सारा के करियर में भी दिलचस्पी ले रहे हैं और माना जा रहा है कि सैफ की मदद से ही सारा ‘सिंबा’ में लीड रोल हासिल करने में सफल रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App