ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड डेब्यू से पहले जिम में खूब पसीना बहा रही हैं सारा अली खान, ये वीडियो और तस्वीरें हैं सबूत

अगर आपको बॉलवुड इंडस्ट्री से फिटनेस का ब्रांड अंबेसडर चुनना हो तो मलाइका अरोड़ा बेस्ट ऑप्शन होंगीं। लेकिन धीरे-धीरे इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने वाला है।

मलाइका के साथ जिम में मेहनत करतीं सारा अली खाल।

अगर आपको बॉलवुड इंडस्ट्री से फिटनेस का ब्रांड अंबेसडर चुनना हो तो मलाइका अरोड़ा बेस्ट ऑप्शन होंगीं। लेकिन धीरे-धीरे इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने वाला है। इस नाम ने अभी बॉलीवुड में तो एंट्री नहीं ली है। लेकिन सोशल मीडिया और अपने डेब्यू के चलते ये अकसर ही सुर्खियों में रहती हैं। यहां हम सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा की बेटी सारा अली खान की बात कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आजकल सारा को फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा के साथ जिम करते देखा जा रहा है।

मलाइका सैफ अली खान और करीना कपूर की अच्छी दोस्त हैं। शायद यहीं वजह है कि बॉलीवुड डेब्यू को तैयार सारा भी मलाइका के करीब हैं। मलाइका भी सारा के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में मलाइका, सारा और नमृता पुरोहित एक रॉड पर लटके हुए हैं।

वैसे तो फिटनेस के मामले में मलाइका अरोड़ा खान के चर्चे हैं। लेकिन अपना फिल्मी करियर शुरू करने से पहले सारा अली खान भी जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। सारा की इस मेहनत का सबूत हैं उनके वर्क आउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो हैं।

सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। लेकिन अब यह साफ हो गया है कि वह अपनी पहली फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुशांत एक बार फिर फिल्म काई पो छे के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ काम करने वाले हैं। पिछले काफी समय से डेट न होने की वजह से वह उनके साथ काम नहीं कर पा रहे थे। मगर अब वह दोनों फिर से साथ काम करने वाले हैं और सारा भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी।

Look at that! Nails + fitness inspiration 😍 #saraalikhan

A post shared by ۰ sara ali khan pataudi fc ۰ (@saraalikhanx) on

😍 #fitspo #saraalikhan

A post shared by ۰ sara ali khan pataudi fc ۰ (@saraalikhanx) on

 

करीना कपूर ने रखी हाऊस पार्टी; आकर्षक लुक में दिखी सारा अली खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App