ताज़ा खबर
 

कार्तिक आर्यन ने Sara Ali Khan को बताया पत्नी टाइप और इन दो एक्ट्रेस को कहा ‘वो’

Sara Ali Khan, Kartik Aryan हाल ही में एक्टर से एक सवाल पूछ लिया गया जिसमें उन्हें 4 एक्ट्रेस के नाम दिए गए और पूछा गया कि वह किसे पत्नी के रूप में औऱ किसे वो के रूप में चुनना पसंद करेंगे। इस पर कार्तिक का जवाब काफी इंट्रस्टिंग रहा।

Sara Ali Khan, Kartik Aryan, Sara Kartik, Kartik says Sara Ali khan is Wife Type, Kartik Aryan Compliment to Sara Ali Khan, Pati Patni Aur Woh Actor Kartik ryan, Bhumi Pednekar, Ananya Pandey, entertainment news, Bollywood News, Television Newsकार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘पती पत्नी और वो’ की लीड एक्ट्रेस अनन्या और भूमि के साथ, दूसरी तस्वीर में सारा अली खान के साथ कार्तिक

Sara Ali Khan, Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेकर लंबे वक्त से चर्चा चल रही है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इन अफवाहों के बीच कार्तिक के और भी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ते रहे। हाल ही में एक्टर से एक सवाल पूछ लिया गया जिसमें उन्हें 4 एक्ट्रेस के नाम दिए गए और पूछा गया कि वह किसे पत्नी के रूप में औऱ किसे वो के रूप में चुनना पसंद करेंगे। इस पर कार्तिक का जवाब काफी इंट्रस्टिंग रहा।

एक के बाद एक हिट फिल्में दे कार्तिक अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि अगर सारा अली खान, कियारा आडवाणी, नुसरत बरूचा और तारा सुतारिया में से वह किसे पत्नी और किसे वो चुनेंगे? ऐसे में कार्तिक ने अपने जवाब में सारा अली खान का नाम ले डाला।

कार्तिक ने पहले कियारा आडवाणा और तारा सुतारिया का नाम लिया। साथ ही नुसरत भरूचा और सारा अली खान के लिए उन्होंने ‘वो’ कहा। पर तभी कार्तिक ने तुरंत अपना जवाब बदला और उन्होंने सारा अली खान और कियारा आडवाणी को पत्नी के लिए चुना। बाकी दो एक्ट्रेस नुसरत और तारा को उन्होंने ‘वो’ के लिए चुना।

बता दें कार्तिक इन सभी एक्ट्रेसेस के साथ फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम कर चुके हैं। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा और पंचनामा 2 में कार्तिक नुसरत के साथ काम कर चुके हैं। तारा सुतारिया के साथ वह फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक और तारा के साथ भूमि पेडनेकर भी होंगी। इसके अलावा कियारा आडवाणी के साथ कार्तिक अपकमिंग फिल्म ‘भूलभुलैया 3’ में नजर आएंगे। तो वहीं इम्तेयाज अली की ‘लव आजकल 2’ में कार्तिक के साथ सारा अली खान पेयर में होंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Alia Bhatt जब बहन शाहीन की बात पर फूट फूटकर रोने लगीं
2 Commando 3, Pagalpanti, Marjaavaan, Bala Box Office Collection Updates: विद्युत जामवाल की फाइट आई पसंद, बाला 120 करोड़ की ओर बढ़ी
3 शूटिंग सेट पर ठंड से कपकपाईं Shilpa Shetty, डायरेक्टर को कहा निकम्मा
ये पढ़ा क्या?
X