ताज़ा खबर
 

अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करेंगी सारा अली खान, यह तस्वीर है सबूत!

कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के सारा से मिलने की खबर आई थी। इसके बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि करण उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में लॉन्च कर सकते हैं।

Author नई दिल्ली | June 10, 2017 1:01 PM
फिल्म केदारनाथ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा काफी लंबे समय से चलती रही है। एक बार फिर ऐसी खबर है कि सारा फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू कर सकती हैं। दरअसल, मीडिया में आई कुछ तस्वीरों में सारा, अभिषेक, सुशांत सिंह राजपूत और सारा की मां अमृता राय एक साथ नजर आ रहे हैं। ये सब उत्तराखंड में केदारनाथ के दर्शन के लिए गए हुए थे। वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक, अभिषेक अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ के कुछ सींस शूट करने के लिए उत्तराखंड गए थे।

हाल ही में सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया था कि अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में सारा सुशांत की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट को लेकर जारी रुपरेखा पर फिलहाल काम किया जा रहा है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बालाजी मोशन पिक्चर और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट साथ आएंगे। साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरु होने की उम्मीद है। हांलांकि, बालाजी मोशन पिक्चर ने ना तो इस खबर को कंफर्म किया और ना ही खारिज किया।

बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के सारा से मिलने की खबर आई थी। इसके बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि करण उन्हें अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में लॉन्च कर सकते हैं। चर्चा यह भी है कि इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को कंफर्म किया जा चुका है और सारा को भी कॉस्ट करने का विचार है। वहीं, सारा और हर्षवर्धन के एक दूसरे को डेट करने की खबरें भी काफी चर्चा में थी। दोनों को 6 जून की रात को रिया चक्रवर्ती के साथ देखा गया। इससे पहले बांद्रा में डिनर डेट पर भी दोनों साथ नजर आए थे। अब देखना होगा सारा अली खान आखिर किस फिल्म से और किस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App