ताज़ा खबर
 

Sara Ali Khan के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, दिल्ली पुलिस करेगी कार्रवाई

Sara Ali Khan In Legal Trouble: इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग सारा-कार्तिक के खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रहे हैं। ऐसे में सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं।

एक्टर कार्तिक आर्यन संग सारा अली खान (फोटोसोर्स; सोशल मीडिया)

Sara Ali Khan In Legal Trouble: पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो में सारा और कार्तिक दिल्ली की सड़कों में बाइक चलाते देखे गए थे। कार्तिक बाइक चलाते और सारा उनके पीछे बैठी दिखाई दी थीं। दरअसल, इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म ‘आजकल’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे दोनों एक्टर्स साथ में बाइक पर घूमते नजर आए।

ऐसे में ये वीडियो काफी वायरल होने लगा। वीडियो में सारा अली खान बिना हेलमेट के कार्तिक के पीछे बाइक पर बैठी नजर आईं। इस बीच आसपास के लोगों ने वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर न सिर्फ पोस्ट किया, बल्कि दिल्ली पुलिस (ट्रैफिक) को भी टैग कर दिया।

इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस ने सारा अली खान के हेलमेट न पहनने पर सवाल उठाए। एक सीनियर पुलिस अफसर ने मामले में कहा कि सारा पर मोटर वीकल एक्ट के अंतर्गत कड़ी कार्रवाई की जाएगी साथ ही जरूरी एक्शन भी लिया जाएगा।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग सारा-कार्तिक के खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रहे हैं। ऐसे में सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर कई सारे फैनपेज ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में बिना हेलमेट पहने सारा कार्तिक के पीछे बैठी हैं। दोनों की बाइक एक रेडलाइट पर रुकती है और दोनों एक तरफ देख कर कुछ इशारा करते हुए बातें करते हैं। देखें वीडियो:-

बता दें, सारा अली खान और कार्तिक आजकल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल है। इस फिल्म में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में थे। ऐसे में खबरें आईं कि फिल्म आजकल में सैफ कार्तिक के पिता की भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि सैफ अली खान ने इस तरह की खबरों को साफ तौर पर नकार दिया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App