ताज़ा खबर
 

Sara Ali Khan एक साल में भी आंख मारना नहीं सीख पाईं, रोहित शेट्टी की अगली मूवी में करना है डांस

सारा अली खान ने कहा कि जब भी वह एक आंख झपकाने की कोशिश करती हैं दूसरी आंख अपने आप ही बंद हो जाती है।

Author Published on: November 12, 2019 6:37 PM
सारा अली खान। फोटो सोशल मीडिया।

Sara Ali Khan: पिछले साल के दिसंबर के आखिर में रोहित शेट्टी (Rohot Shetty) की एक फिल्म आई थी। सिम्बा। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक्टिंग की थी। फिल्म तो रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे बटोरे लेकिन फिल्म का एक गाना खूब हिट हुआ था जिसे 90 के गाने ‘लड़की आंख मारे’ को रीक्रिएट किया गया था। सोचिए गाने में जिस लड़की के आंख मारने की बात कही गई है वह आंख ही नहीं मारना जानती तो टेक्निकली रूप से गाने बेकार माना जाएगा।

सिम्बा के इस गाने को लेकर सारा अली खान काफी सहमी थीं कि उन्हें इस गाने में आंख मारना है जो वह जानती ही नहीं हैं। जब यह गाना बन रहा था तो सारा को गाने के आखिर में रणवीर सिंह के साथ आंख मारना था लेकिन सारा को आंख मारना आता ही नहीं है। रणवीर सिंह तो इस बात को जानते थे, रणवीर ने यह बात किसी से नहीं बताने का वादा भी किया था। जब रोहित शेट्टी ने आंख मारने वाले सीन की बात कही तो सारा ने खुद ही बता दिया कि उन्हें आंख मारना आता ही नहीं। अगर इस जमाने में कोई यह बात कहे तो आप जिस तरह से रिएक्ट करेंगे ठीक वैसे ही रोहित शेट्टी ने किया था। रोहित यह बात सुनते ही हैरान हो गए। रोहित शेट्टी को एक पल के लिए मजाक लगा लेकिन सारा ने तब बताया कि वह वाकई में आंख मारना नहीं जानती।

सारा ने कहा कि जब भी वह एक आंख झपकाने की कोशिश करती हैं दूसरी आंख अपने आप ही बंद हो जाती है। सारा ने ये भी बताया कि जब भी आप उस गाने को देखेंगे तो मैंने उसमें आंख नहीं मारी है। सारा अली खान ने ये सारी बातों का खुलासा मनीष पॉल के कॉमेडी शो मूवी मस्ती विद मनीष पॉल पर किया। यह शो जीटीवी पर हर शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाता है जो अब अपने आखिरी पड़ा पर है। शो का फिनाले 16 नवंबर को होने वाला है जिसमें रोहित शेट्टी के साथ सारा अली खान भी पहुंचेंगी। सारा अली वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर1 और कार्तिक आर्यन की आजकल में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिशा पटानी ने सलमान सहित आलिया, कैटरीना और मलाइका की बराबरी की, मामला 1.5 करोड़ से ज्यादा का है
2 जब मीडिया रिपोर्ट पढ़कर रोहित शे​ट्टी और Akshay kumar के बीच हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने मामला किया रफा-दफा..!
3 Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर अभी भी हैं ICU में, अगले हफ्ते हो सकती हैं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज
जस्‍ट नाउ
X