scorecardresearch

सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे, फैंस हुए इम्प्रेस

21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी थी, इस मौके पर सारा अली खान ने सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जो दिल जीत रहा है।

सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे, फैंस हुए इम्प्रेस
सारा अली खान ने कुछ यूं मनाया सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ से किया था। इस फिल्म के दौरान दोनों काफी क्लोज फ्रेंड्स बन गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट भी करते थे। 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी थी, इस मौके पर सारा अली खान ने जरूरतमंद बच्चों के साथ एक्टर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने केक काटा और बच्चों ने हैप्पी बर्थडे गाया। सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन से उनके फैंस आज तक उबर नहीं पाए हैं। 21 जनवरी को उनकी 37वीं जयंती थी। इस दिन को खास बनाते हुए सारा ने अनाथ बच्चों के साथ केक काटा और उनके चेहरे पर मुस्कान लाकर इस दिन को यादगार बना दिया। उन्होंने बच्चों के साथ केक काटकर और उनके चेहरों पर मुस्कान लाकर इस अवसर को यादगार बनाया।

सारा अली खान ने कुछ यूं सेलिब्रेट किया सुशांत का बर्थडे

वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “हैप्पिएस्ट बर्थडे सुशांत। मुझे पता है कि दूसरे लोगों की मुस्कान आपके लिए क्या मायने रखती है। और जब आप हम सभी को देख रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि हमने आज भी आपको मुस्कुराया है। शाइन ऑन… जय भोलेनाथ। आज के दिन को इतना खास बनाने के लिए सुनील अरोड़ा और balashart को धन्यवाद। आप जैसे लोग दुनिया को एक बेहतर, सुरक्षित, खुशहाल जगह बनाते हैं। जो खुशी आप करते हैं उसे फैलाते रहें।’

केदारनाथ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था जो 2013 में उत्तराखंड में विनाशकारी बाढ़ के इर्द-गिर्द घूमती है।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को कुछ यूं किया याद

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को कुछ साल डेट करने वाली रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सुशांत के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें याद किया।

रिया चक्रवर्ती को हुई थी जेल

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उनके छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-01-2023 at 05:00:12 pm
अपडेट