ताज़ा खबर
 

बनारस की विश्वनाथ गली में चूड़ियां खरीदने पहुंचीं सारा अली खान, कोई पहचान भी न पाया, देखें- VIDEO

सारा अली खान दूसरी बार बनारस पहुंची हैं। वह यहां 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही हैं। वो चंदौली जिले के एक गांव में इसकी शूटिंग कर रही हैं। हालांकि खबर ये भी आई थी कि कोरोना वायरस की वजह से गांव के लोग शूटिंग बंद करने की मांग कर रहे हैं।

Sara ali khan, sara ali khan in varanasi, sara ali in benaras Sara ali khan ganga aarti, sara ali khan amrita singh, सारा अली खान, सारा अली खान अमृता सिंह, बनारस गंगा आरती, sara ali khan instagram,सारा अली खान चंदौली जिले के खरौझा गांव में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) चंदौली जिले में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के बाद सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ शाम को बनारस के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में हिस्सा लिया। सारा अली की मां के साथ गंगा आरती की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सारा ने बनारस की गलियों में सैर की और शॉपिंग भी की।

सारा (Sara Ali ) की रिपोर्टिंग उनके नमस्ते से होती है। सारा कहती हैं नमस्ते दोस्तों। हम पहुंच गए हैं बनारस के विश्वनाथ गली में। जैसा कि आप देख सकते हैं यहां भिन्न-भिन्न प्रकार की चूड़ियां मिल रही हैं। कई रंगो की चूड़ियां हैं। प्लीज आते रहिए। बहुत ही क्राउडी सी गली है। लेकिन हम हार नहीं मानेंगे।

रिपोर्टिंग करते हुए सारा अली एक लस्सी की दुकान पर पहुंची। वह दुकानदार से पूछती हैं, ये क्या है भैया। दुकान वाला कहता है ये दही है। सारा कहती हैं ये है दही। यस यू हर्ड दैट इज कर्ड। सारा अली खान लस्सी की दुकान से आगे बढ़ती हैं और तंग गली में बाइक को देख कहती है- ये बाइक्स है। जैसा कि आप देख सकते हैं बाइक जा रही है। कई दुकानों से गुजरते हुए सारा एक और चूड़ी की दुकान पर पहुंचती हैं और कहती हैं कि आइए आपको दिखाते हैं रंग-बिरंगी चूड़ियां। अगर आप मुझे जानते हैं तो पता होगा मुझे रंग-बिरंगी चूड़ियां कितनी पसंद हैं। सारी अली खान पूरी विश्वनाथ गली घूम जाती हैं लेकिन उनको कोई पहचान नहीं पाता है।

गौरतलब है कि सारा अली खान दूसरी बार बनारस पहुंची हैं। वह यहां अतरंगी रे की शूटिंग कर रही हैं। वो चंदौली जिले के एक गांव में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि खबर ये भी आई थी कि कोरोना वायरस की वजह से गांव के लोग शूटिंग बंद करने की मांग कर रहे हैं। फिल्ममेकर आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष भी नजर आने वाले हैं।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आपने तो इमरजेंसी में इंदिरा गांधी को सपोर्ट किया था’, ट्रोल ने जावेद अख्तर पर लगाया आरोप तो भड़क गए गीतकार, मांगा सबूत
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खाई बबीता की कसम, पति अय्यर के सामने कहा थोड़ा तो यकीन करो मुझपर
3 अक्षय कुमार की याद में छलका कृति सेनन की बहन का दर्द, खिलाड़ी कुमार ने पोछे बहते आंसू
यह पढ़ा क्या?
X