ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड की नई बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर हैं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, ये तस्वीरें हैं इसका सबूत

ऐसा माना जा रहा है कि मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक से जाह्नवी डेब्यू करेंगी। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को 25 मई को करण जौहर के बर्थडे में भी साथ देखा गया था।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 8:45 AM
सारा अली खान और जाह्नवी कपूर फिर दिखीं साथ। (Image Source: Instagram)

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जोकि बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, उन दोनों को ही बुधवार को मुंबई के एक नेल सैलून से साथ निकलते हुए देखा गया। श्रीदेवी की बेटी चिकाकारी कुर्ता और सफेद पैंट में काफी अच्छी लग रही थीं। वहीं सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा की बेटी सारा अली खान ने ब्लू टॉप के साथ हॉट पैंट पहनी हुई थी। अब ये साफ हो गया है कि सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की केदारनाथ के जरिए डेब्यू करेंगी। जाह्नवी की पहली फिल्म के बारे में आधिकारिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई हैं। हालांकि जाह्नवी के पापा बोनी कपूर ने इस बात को कंफर्म किया था करण जौहर की फिल्स से उनकी बेटी डेब्यू करेगी।

ऐसा माना जा रहा है कि मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक से जाह्नवी डेब्यू करेंगी। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को 25 मई के दिन को करण जौहर के बर्थडे में भी साथ देखा गया था। डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने दोनों की साथ में फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। सारा अली खान जो अभिषेक कपूर की फिल्म से अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वाली हैं, पहले उन्हें भी करण जौहर लॉन्च करने वाले थे। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि जौहर टाइगर श्रॉफ के अपोजिट उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में कास्ट करना चाहते हैं। इसके बाद खबर आई कि सलमान खान अपने जीजा आयुश शर्मा के अपोजिट उन्हें फिल्म में लेने वाले हैं। लेकिन बात नहीं बनी।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

फिलहाल के लिए सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म की डील को सील कर लिया है। हाल ही में वो निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ केदारनाथ गई थीं। जहां उन्होंने टीम के साथ ट्रैकिंग की और सुबह की आरती में भी हिस्सा लिया। अभिषेक ने सारा के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

 

जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी तक कोई प्लानिंग नहीं हुई है। वहीं मॉम के ट्रेलर लॉन्च के दौरान श्रीदेवी ने बेटी के डेब्यू के सवाल का जवाब देने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा आज हम जाह्नवी की मां के बारे में बात करेंगे। जाह्नवी के बारे में बाद में बात होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App