ताज़ा खबर
 

चार महीने में ही अलग हो गए सारा अली खान और हर्षवर्धन कपूर, कर रहे थे एक दूसरे को डेट!

कुछ दिनों पहले मिर्जिया स्टार को सुबह के पांच बजे जुहू में बने सारा के नए घर से बाहर आते हुए देखा गया था।ऐसा माना जाता था कि सारा और हर्ष बॉलीवुड के लेटेस्ट लवबर्ड हैं।

सारा अली खान और हर्षवर्धन कपूर। (Image Source: Indian Express)

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के एक दूसरे को डेट करने की खबरें पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों पिछले 4 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों को साथ में कई बार डिनर डेट पर मुंबई में देखा गया है। लेकिन अब लगता है कि दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार- सारा और हर्षवर्धन ने अपने रिश्ते को खत्म करने का निर्णय ले लिया है। दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों को हाथों में हाथ डाले अंधेरी के एक रेस्टोरेंट में देखा गया था। जहां दोनों लगातार एक दूसरे की आंखों में देख रहे थे।

इससे पहले खबर थी कि दोनों एक दूसरे को बेबी कहकर बुलाते हैं। कुछ दिनों पहले मिर्जिया स्टार को सुबह के पांच बजे जुहू में बने सारा के नए घर से बाहर आते हुए देखा गया था।ऐसा माना जाता था कि सारा और हर्ष बॉलीवुड के लेटेस्ट लवबर्ड हैं। दोनों को साथ में कई बार समय बिताते हुए देखा जाता है। कुछ दिनों पहले ही दोनों को डिनर करते हुए देखा गया था। कुछ दिनों पहले आई तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती के साथ सारा और हर्ष को देखा गया है। कुछ समय पहले हर्ष ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो एक लड़की के साथ थे। हालांकि लड़की का चेहरा दिख नहीं रहा था फिर भी बहुत से लोगों का कहना था कि वो सारा है।

सारा और हर्ष अपने इस कथित रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए थे। वहीं 6 जून को सारा और कपूर एक ही कार में दिखे और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे थे। हर्षवर्धन ने जीक्यू इंडिया मैग्जीन के लिए पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ य़फोटोशूट करवाया है। मैग्जीन को दिए इंरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि  क्या वह अपने रिलेशनशिप में पिता की सलाह लेते हैं?

इसके जवाब में एक्टर ने कहा- नहीं, यह बहुत पर्सनल मामला है। इन मामलों में मैं काफी प्राइवेसी बरतता हूं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘मिर्जिया’ से डेब्यू कर चुके हर्षवर्धन कहते हैं कि वह महिलाओं के प्रति बहुत सहज हैं, जिसके लिए वह अपनी मां और बहनों सोनम और रिया के आभारी हैं।

Next Stories
1 जॉनी लीवर की बेटी ने विदेश से की है पढ़ाई, मार्केटिंग की नौकरी छोड़ बन गईं कॉमेडियन, कमा रही हैं लाखों
2 आसान नहीं थी विद्या बालन की बॉलीवुड एंट्री: पहली मूवी के लिए देने पड़े थे 60 बार स्क्रीन टेस्ट, 17 गेटअप में कराए शूट
3 वरुण धवन ने इस पहेली का दिया सही जवाब तो बदले में अनुष्का शर्मा ने दिया साथ काम करने का ऑफर
ये पढ़ा क्या?
X