ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन नहीं बल्कि आर्यन खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान

अगर ये बात सच है कि आर्यन बॉलीवुड में आने के लिए तैयारियां कर रहा है तो शाहरुख की टीम उसके मेकओवर का पूरा ध्यान रख रही होगी।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 12:06 pm
सारा अली खान को आर्यन के अपोजिट ल़ॉन्च करेंगे करण जौहर।

एक रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अपोजिट लॉन्च करने की तैयारी में हैं। पहले ऐसी खबर थी कि सारा को ऋतिक रोशन के साथ लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अब सारा किंग खान के बेटे के साथ नजर आएंगी। जी हां, यह एकदम सच है। वैसे अभी इस मामले पर आधिकारिक घोषणा किया जाना बाकी है। लेकिन इस खबर का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर क्रिटिक राजीव मसंद ने किया है। अपने कॉलम में उन्होंने लिखा- करण ने सारा को कुछ दिन और इंतजार करने के लिए कहा है क्योंकि उसके दिमाग में कुछ बड़ा प्लान चल रहा है। यह प्रोजेक्ट शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन के साथ हो सकता है। जिसे करण लॉस एंजिलिस से पढ़ाई करके लौटने के बाद लॉन्च करेंगे। है न ये बात काफी दिलचस्प?

हालांकि सारा को लेकर अतीत में जिन प्रोजेक्ट्स को लेकर बात हुई थी उसमें आर्यन का नाम नहीं था। अगर ये बात सच है कि आर्यन बॉलीवुड में आने के लिए तैयारियां कर रहा है तो शाहरुख की टीम उसके मेकओवर का पूरा ध्यान रख रही होगी। हो सकता है इसी वजह से आर्यन का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीज हुआ हो। जिससे कि उसकी आपत्तिजनक पार्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ना आ सकें। खैर यह आइडिया बुरा नहीं है। सभी को अपने पापा के नक्शेकदम पर चलते हुए इन दोनों स्टारकिड को पर्दे पर देखने का इंतजार होगा।

बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। दरअसल जो भी वो अपने पर्सनल अकाउंट पर शेयर किया करते थे। वह सारी तस्वीरें और कंटेंट कई दूसरे अकाउंट्स पर भी पहुंच जाता था जो या तो आर्यन खान फैन क्लब या इसी तरह के अकाउंट चलाते थे। खबर है कि आर्यन के इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने के बाद उनका फैन क्लब चलाने वाले अकाउंट्स ने भी आर्यन की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। कहा जा रहा है कि आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी पर्सनल लाइफ को संभालकर रखने के लिए किया है। ताकि जब तक कि वह इंडस्ट्री में नहीं आते बिना किसी डिस्ट्रैक्शन के कड़ी मेहनत कर सकें।

 

तलाक के बाद फिर एक साथ दिखे ऋतिक-सुज़ैन; रेस्टोरेंट में बच्चों के साथ किया एंजॉय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App